सूरत : युवक अपने परिवार के साथ ढाबे पर ढोसा खाने गया तो सर्विस रोड से मोटरसाइकिल चोरी हो गई!

सूरत :  युवक अपने परिवार के साथ ढाबे पर ढोसा खाने गया तो सर्विस रोड से मोटरसाइकिल चोरी हो गई!

ढाबे के सामने से बाइक उठाकर ले जाने वाला चोर सीसीटीवी में कैद हो गया

सूरत के सरथाना में बीआरटीएस रोड से युवक की बाइक चोरी हो गई। नाना वराछा में रहने वाला एक युवक रात में अपने परिवार के साथ डोसा खाने गया था। इस दौरान बाइक सर्विस रोड पर खड़ी थी। हालांकि आधा घंटे में युवक धोसा खाकर बाहर आया तो उसने चेक किया  कहीं बाइक नहीं दिखी। सीसीटीवी में बाइक चोरी घटना कैद हो गई है। 
भावनगर जिले के पलिताना तालुका के अकोलाली गाँव के मूल निवासी और सूरत के नाना वराछा में योगेश्वर रो हाउस श्यामधाम चौक के निवासी, कल्पेशभाई वेलजीभाई वडसक (उम्र-36) एम्ब्रोडरी के व्यवसाय में जुड़े हुए हैं। वह 30 अप्रैल को रात साढ़े दस बजे के बाद डोसा खाने के लिए अपने परिवार के साथ ढाबा गये थे।  इसी दौरान कल्पेश ने सर्विस रोड पर अपनी बाइक खड़ी कर दी। जब ढाबा से वापस आये तो बाइक गायब थी।
कल्पेश ने अपनी ड्रीम युगा बाइक ला-पेपर ढाबे के सामने सरथाना बीआरटीएस रोड पर सेतुबंध हाइट्स के सामने खड़ी की थी। करीब आधे घंटे बाद जब कल्पेश अपने परिवार के साथ निकले तो बाइक नहीं थी। जिससे आसपास के सीसीटीवी की जांच के बाद पता किबाइक नीले रंग की शर्ट पहने एक व्यक्ति ले गया। चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।  कल्पेश ने सरथाना  पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उनके पास 2017 मॉडल बाइक की दोनों चाबियां होने के बावजूद बाइक को डायरेक्ट स्टार्ट कर बाईक चोरी करने का संदेह है। हालांकि आशंका जताई जा रही है कि किसी ने सार्वजनिक सडक़ पर ढाबे के सामने सर्विस रोड से बाइक चुराकर रेकी की हो। 
Tags: