सूरत : रेलवे स्टेशन से डुप्लीकेट आधार कार्ड के साथ 3 महिलाएं सहित 6 बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

सूरत : रेलवे स्टेशन से डुप्लीकेट आधार कार्ड के साथ 3 महिलाएं सहित 6 बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

बांग्लादेशी नागरिकों को अवैध रूप से सीमा पार कर भारत में तस्करी कर लाया जा रहा है

गिरफ्तार बांग्लादेशी नागरिकों के पास से डुप्लीकेट आधार कार्ड भी बरामद किए गए
बिना पासपोर्ट या वीजा के भारत में प्रवेश करने वाले बांग्लादेशी नागरिकों को सूरत रेलवे स्टेशन से रेलवे पुलिस ने हिरासत में लिया। इतना ही नहीं बांग्लादेशी नागरिकों के डुप्लीकेट आधार कार्ड बनाने वाले को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने भी मामले की गहन जांच शुरू कर दी है। गिरफ्तार छह लोगों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं।
जब सूरत रेलवे पुलिस का स्टाफ गश्त पर था, तो सूरत रेलवे स्टेशन पर तीन संदिग्ध महिलाएं और पुरुष दिखाई दिए। इसलिए पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस जांच में पता चला की यह छह लोग बांग्लादेश से आए थे। मामले की जांच कर रही पुलिस को कोई पासपोर्ट या वीजा नहीं मिला। आखिरकार यह पता लगा की छह लोगों ने अवैध रूप से घुसपैठ कर भारत में प्रवेश किया था। इसलिए पुलिस ने बांग्लादेशी परवेज आइबा मिरदा, नयोन मोसियर मौला, बिस्ती अख्तर आफतार सोरदार, फातेमा खानुन अनवर मौला और फरजान उर्फ ​​बिठी रुकोल फोराजी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जो वर्तमान में आयन थ्री रोड के पास रह रहे हैं।
पुलिस जांच में पता चला कि बांग्लादेशी नागरिकों के पास भी फर्जी आधार कार्ड था। इसलिए पुलिस ने मामले की गहन जांच शुरू कर दी है। बारडोली में उपलीबाजार के पास रहने वाले जाबिर फिरोज पटेल को  फर्जी आधार कार्ड बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इस तरह के झूठे दस्तावेज तैयार करने के लिए चार अन्य लोगों को भी वांछित घोषित किया है।
सूरत रेलवे स्टेशन से 6 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया। उनसे पूछताछ में पता चला कि उन्होंने अवैध रूप से भारतीय सीमा पार की थी। उनके पास कोई पासपोर्ट या वीजा नहीं है। इनके पास से भारत के आधार कार्ड बरामद किए गए। जिस आधार कार्ड को प्रोसेस करना था वह गलत निकला। गलत तरीके से बनाया गया आधार कार्ड। मामले की गहराई से जांच की जा रही है। तीनों महिलाओं को पार्लर में नौकरी दिलाने और 25 हजार रुपये वेतन के बहाने यहां लाया गया था। तीनों महिलाओं के भी देह व्यापार में शामिल होने की आशंका है। इस अपराध में 4 लोगों को वांछित घोषित किया गया है।
Tags: