सूरत : अब मनपा आयुक्त के नाम से फोन कर लोगों से मांगा पैसा!

सूरत : अब मनपा आयुक्त के नाम से फोन कर लोगों से मांगा पैसा!

राजस्थान के 7728969760 नंबर से सूरत के कुछ लोगों से पैसे की मांग करने पर नगर निगम को यह नंबर मनपा आयुक्त नही होने का खुलासा करना पड़ा

नगर निगम आयुक्त कार्यालय द्वारा सार्वजनिक बयान जारी किया , कोई शिकायत दर्ज नही की
सूरत में आम लोगों के बाद अब नगर निगम के कमिश्नर के नाम पर भी साइबर ठगी  का मामला बन गया है। किसी अनजान नंबर से सूरत में कुछ लोगों के पास महानगर पालिका आयुक्त के नाम पर पैसे की मांग से नगर निगम दंग रह गया। निगम को एक से अधिक शिकायतें प्राप्त हुई तो जिस नंबर से धन की मांग की जा रही है वह नंबर मनपा आयुक्त का नही मुनि यह स्पष्टीकरण सोश्यल मीडिया के माध्यम से किया जा रहा है। 
सूरत नगर निगम के आयुक्त बंछानिधि पानी के नाम से  सूरत से कुछ लोगों को 7728969760 नंबर से फोन किया गया है तो कुछ लोगों को मैसेज किया गया है। यह नंबर मनपा कमिश्नर बंछनिधि है और उन्हे पैसे की जरूरत है इसलिए पैसे भेजने की मांग की जाती है। कुछ लोगों को इस नंबर से फोन या मेसेज आया उन्होने नगर निगम कार्यालय का संपर्क किया और यह मामला निगम आयुक्त के संज्ञान में लाया गया। जिसके बाद नगर निगम आयुक्त कार्यालय की ओर से एक सार्वजनिक खुलासा किया गया है।
नगर निगम आयुक्त कार्यालय द्वारा किए गए खुलासे में कहा गया है कि 7728969760 नंबर कमिश्नर बंछनिधि पाणि का नहीं हैं। इसलिए इस नंबर से किसी भी तरह का मैसेज या कॉल आता है तो उसे ध्यान पर न लेने के आदेश के मुताबिक बताया जाता है। 
सूरत में कुछ लोगों को इस बारे में फोन और मेसेज आने पर उन्होने इस संदर्भ में मनपा आयुक्त कार्यालय को सूचित किया। इस नंबर से फोन आने के बाद किसी ने पैसे भेजे या नही इस समय यह पता नहीं चल पाया है। हालांकि निगम आयुक्त के नाम का इस्तेमाल कर लोगों से पैसे की मांग की गई है जिस पर निगम ने सार्वजनिक बयान दिया है लेकिन अभी तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। 
Tags: