सूरत : भरूच में दिल दहला देने वाली लूट, सिर पर तमंचा रखते ही कांपने लगा पेट्रोल पंप कर्मचारी

सूरत : भरूच में दिल दहला देने वाली लूट, सिर पर तमंचा रखते ही कांपने लगा पेट्रोल पंप कर्मचारी

पेट्रोल पंप पर सशस्त्र आ धमके दो लुटेरों ने तमंचा दिखाकर कर्मचारी को कार्यालय में ले गए

    भरूच जिले के वागरा स्थित चंचलवेल पेट्रोल पंप पर देर रात लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पेट्रोल पंप पर सशस्त्र आ धमके दो लुटेरों ने तमंचा दिखाकर कर्मचारी को कार्यालय में ले गए। जहां उसके साथ मारपीट कर ऑफिस में रखे रुपये की मांग करते हुए 30 हजार रुपये लूटकर भाग गये। कर्मचारियों ने पूरी घटना की सूचना पंप संचालक को दी, जिससे पंप संचालक पुलिस के साथ स्थल पर पहुंच गये। पुलिस पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद लुटेरों की तलाश कर रही है।
वागरा तालुका के चंचवेल गांव में रात में एक या दो कर्मचारी ही पेट्रोल पंप पर रुकते हैं। लुटेरों ने वाहनों की भीड़ से बचने के लिए रेकी की। जिससे उन्हे यह जानकारी  मिली कि पंप पर रात में केवल एक ही कर्मचारी रहता है, जिससे आधी रात को मोटरसाइकिल पर सवार दो लुटेरे पेट्रोल पंप पर पहुंचे। मोटरसाइकिल सवार दोनों व्यक्ति कर्मचारी को कब्जे में ले लिया। पंप कर्मचारी को पीटने के बाद सिर पर अपनी बंदूक रख उसे पंप कार्यालय ले गये । घबराए कर्मचारी कांपना लगा। लुटेरों ने धमकी दी कि जितना पैसा उसके पास हो, वह दे देंगे। आखिरकार कर्मचारी ने दफ्तर की मेज खोली और लुटेरे को करीब 30,000 रुपये की राशि सौंप दी।
पंप कर्मचारी को कार्यालय में रुकने की धमकी देकर दोनों लुटेरे फरार हो गए। डर से कर्मचारी ऑफिस में ही बैठा रहा। पूरी घटना की सूचना पंप संचालक को देने पर  वागरा पुलिस देर रात मौके पर पहुंची। लूट की पूरी घटना लुटेरों का पता लगाने के लिए लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद फुटेज खगालने के बाद पुलिस जांच में जुट गई। माना जाता है कि लुटेरे गुजरात के बाहर के हैं क्योंकि वे हिंदी बोलते थे। वागरा पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
Tags: 0