सूरत : एक और मासूम बच्ची हुई दुर्घटना का शिकार, बस के नीचे आने पर मौके पर ही हुई मौत

कमेला दरवाजा के पास एक स्कूटी और बस की टक्कर में मासूम बच्ची की मौत

कमेला दरवाजा के पास परिवारिक संबंधी से मिलकर वापस आ रहे परिवार का एक बस के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में एक्टिवा बस के नीचे फंस गई। जिसमें सात साल की बच्ची को बचाने के लिए पिता ने बच्ची को अपने सीने से लगा लिया, लेकिन ब्रेक लगने के बाद लड़की छाती से निकल गई और टायर के नीचे आ गई। हादसे में बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ गई।
मिली जानकारी के अनुसार कतरगाम में नेहरूनगर झुग्गी बस्ती के पास रहने वाला दर्जी सुभान मूसा अहमद शाह अपनी सात साल की बेटी हुमेरा और पत्नी के साथ साधुभाई से मिलने कमेला दरवाजा गया था। जैसे ही वे घर लौट रहे थे, एक बस चालक ने दिल्लीगेट की ओर जाने वाली सड़क पर पुल के नीचे पूरी गति से गाड़ी चलाई जहाँ उनकी एक्टिवा से टकरा गई।
हादसे में एक्टिवा बस के टायर में फंस गई, सुभानभाई ने हमेरा के सीने से चिपका लिया बस को रोकने के लिए बस को अपने हाथ से थपथपाया, इसी बीच बस के चालक ने ब्रेक लगा दिया। इसके बाद हुमेरा सुभान के हाथ से छूटकर बस के टायर के नीचे जा गिरी। सात वर्षीय हुमेरा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की शिकायत महिधरपुरा पुलिस में दर्ज कराई गई है और पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Tags: