सूरत : मौके पर पहुंचे कोन्स्टेबल पर दो युवकों ने किया हमला , महिला फरार

सूरत :  मौके पर पहुंचे कोन्स्टेबल पर दो युवकों ने किया हमला , महिला फरार

सैयदपुरा पंपिंग स्टेशन के पास मंडप को ट्रक भीड जाने से चालक के साथ झगडा होने पर पुलिस कोन्स्टेबल स्थल पर पहुंचा था

झगडा सूनकर स्थल पर पहुचे कोन्स्टेबल को ही पीट दिया
सैयदपुरा पंपिंग स्टेशन के पास रात्रि के दौरान मंडप में एक ट्रक भीड जाने से लोगों ने चालक से झगड़ा कर तोड़फोड़ की सूचना मिलने पर सर्विलांस स्टाफ के कार्यालय में मौजूद एक आरक्षक वहां पहुंचे तो झगडा करनेवालों ने पुलिस कोन्स्टेबल पर ही हमला कर दिया। 
पुलिस सूत्रों के अनुसार लालगेट थाने में सर्विलांस स्टाफ पर तैनात कांस्टेबल घनश्याम सिंह वनराजसिंह परमार (उम्र 28) बीती रात सैयदपुरा पंपिंग स्टेशन के पास अपने कार्यालय में मौजूद थे। जब उन्होंने करीब 10.30 बजे झगड़ा सुना तो  वहां पहुंचे ।  शादी के मंडप से गुजरते हुए ट्रक (नंबर आरजे-01-जीबी-9631) का पिछला हिस्सा  मंडप से बंधे पाइप को छूकर ट्रक के अंदर चढ़ गया। इस घटना के बाद मंडप में मौजुद लोगों ने ट्रक चालक के साथ मारपीट करने लगे थे और शोर शराबा कर रहे थे । ट्रक चालक सतपाल स्वरुपसिंग राजपुत को जाहीद उर्फ जाऊ इस्माईल शेख ( निवासीअनछुड़ा मोहल्ला, होडी बंगला, लालगेट, सूरत) और एक अजनबी ने मारपीट की और ट्रक की बाईं ओर की विंडशील्ड को तोड़ दिया और ट्रक की हेडलाइट्स पर पत्थर फेंककर ड्राइवर साइड को क्षतिग्रस्त कर दिया।
झगडे की आवाज सूनकर स्थल पर पहुंचे कोन्स्टेबल घनश्याम सिंह ने जब अपनी पहचान दी तो उन दोनों ने उस पर हमला कर दिया, कोन्स्टेबल की कमीज का कॉलर पकड़ लिया, कमीज खींच ली तथा कमीज के बटन तोड़कर घूंसा मार दिया। वहां पहुंचकर जाहिद की मां शाहिदाबीवी ने घनश्याम सिंह का बायां हाथ पर काट दिया था। घनश्याम सिंह ने लालगेट थाने में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करने के लिए कदम उठाए हैं।
Tags: