सूरत : सिनियर विमेन्स टी-20 टुर्नामेन्ट में रेलवे की टीम चेन्पियन रही

सूरत : सिनियर विमेन्स  टी-20 टुर्नामेन्ट में रेलवे की टीम चेन्पियन रही

महाराष्ट्र की टीम रनर्स अप रही , वीवीएस लक्ष्मण और जयेश ज्योर्ज विशेष रुप से उपस्थित रहे

कोविड गाईडलाईन के कारण  प्रेक्षकों को के प्रवेश पर प्रतिबंध था 
सूरत शहर के लालभाई कोन्ट्राक्टर स्टेडियम में बुधवार शाम को सिनियर वुमन्स टी-20 टुर्नामेन्ट की फाईनल मेच हुई जिसमें रेलवे की टीम ने महाराष्ट्र की टीम को हराकर चेम्पियन बनी। इस मेच को देखने के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी ( एनसीए) के अध्यक्ष वीवीएस लक्ष्मण तथा जयेश ज्योर्ज विशेष रुप से उपस्थित रहे।   
सिनियर विमेन्स टी-२० टुर्नामेन्ट चेम्पियन बनी रेलवे टीम
सूरत के लालभाई कोन्ट्राक्टर स्टेडियम में कोविड गाईडलाईन के कारण बिना प्रेक्षकों के महिला टी-20 टुर्नामेन्ट  आयोजित हुई थी। इन टुर्नामेन्ट की फाईनल मेच बुधवार को रेलवे और महाराष्ट्र टीम के बीच आयोजित हुई। महाराष्ट्र की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 160 रन बनाए थे जिसमें स्मृति मंधाना ने 56 गेंदों में शानदार 84 रन और एस.एस. शिंदे ने 25 गेंदों में 30 रन बनाए थे। 
161 रनो का टार्गेट चेस करने मैदान पर उतरी रेलवे की टीम ने 18.1 ओवर में ही 3 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाकर मेच जीत लिया। रेलवे टीम की ओर से एस. मेघना ने 31 गेंदों में 52 रन और डी.हेमलता ने 41 गेंदों में 65 रन बनाए थे।  
सिनियर विमेन्स टी-२० टुर्नामेन्ट रनर्स अप रही महाराष्ट्र की टीम
सिनियर वुमेन्स टी-20 मेच का फाईनल देखने के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी के अध्यक्ष तथा भारत के अंडर-19 ए टीम के मुख्य कोच वीवीएस लक्ष्मण और बीसीसीआई के संयुक्त सचीव जयेश ज्योर्ज विशेष रूप  इस अवसर पर लालभाई कोन्ट्राक्टर स्टेडियम के अध्यक्ष के साथ उपस्थित रहे थे। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन और रेलवे स्पोर्टस प्रमोशन बोर्ड के वरिष्ठ महिला खिलाडीयों के बीच टी-20 टुनामेन्ट का फाईनल मेच हुआ। रेलवे की टीम चेम्पियन बनी तो महाराष्ट्र की टीम रनर्स अप रही। मेच खत्म हो जाने के बाद एसडीसीए के हेमंतभाई लालभाई कोन्ट्राक्टर, सेक्रेटरी हितेश पटेल, डॉ. नैमेश देसाई उपस्थित रहे थे। 

Tags: