सूरत : दोस्त को पीटा और फिर उसे अस्पताल ले जाकर भर्ती करवा दिया, जानिए क्या था मामला

सूरत : दोस्त को पीटा और फिर उसे अस्पताल ले जाकर भर्ती करवा दिया, जानिए क्या था मामला

सूरत जिले के सरथाना पुलिस थाने की सीमा में शराब की हेराफेरी की गुप्त सूचना देने के मामले में बैर रखकर कुछ लोगों द्वारा एक शख्स के साथ मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।
इस पूरी घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार भरत मोराडिया नामक व्यक्ति सूरत के मोटा वराछा इलाके में रहता है और जमीन-मकान की खरीद-फरोख्त का कामकाज करता है। 2 दिन पूर्व रविवार के दिन शहर के कामरेज तहसील के वाव गांव में रहने वाले अपने मित्र महेश रावल का फोन आने पर वह अपनी इको कार में सवार होकर दोपहर 3:30 बजे के करीब उससे मिलने पहुंचा। वाव स्थित हरेकृष्णा रेसिडेंसी के पास महेश और उसके कुछ दोस्त पहले से भरत का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही भरत अपनी कार से नीचे उतरा तो चारों लोगों ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी।
सबसे पहले महेश ने पास रखी एक कुल्हाड़ी से भरत के दाएं पैर के अंगूठे पर गंभीर चोट पहुंचाई जिससे वह जमीन पर गिर गया। उसके बाद बाकी के उसके दोस्तों ने लोहे की सलाखों से भरत को बुरी तरह पीटा। दोस्त की पिटाई करने के बाद महेश और उसके साथी घायल भरत को गाड़ी में बिठा कर वराछा क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में ले गए और वहां उसे चिकित्सा के लिए भर्ती करवा दिया। भरत के अनुसार अस्पताल में महेश ने उससे कहा कि सरथाना पुलिस थाने में विदेशी शराब के मामले की सूचना देने के लिए उसकी पिटाई की गई है और वह ध्यान रखे कि भविष्य में वह ऐसा ना करे, नहीं तो जान से हाथ गंवाना पड़ेगा। इस बार तो वह बच गया है, अगली बार वह नहीं बचेगा। अस्पताल में भरत को दाखिल करवाने के बाद महेश और उसके साथी वहां से चले गए। इस संदर्भ में कामरेज पुलिस थाने में चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है।
Tags: