सूरत : पति ने पत्नी का गला काट कर हत्या कर दी, बच्चों को छोड़ फरार हुआ

सूरत :  पति ने पत्नी का गला काट कर हत्या कर दी, बच्चों को छोड़ फरार हुआ

सूरत शहर के डिंडोली इलाके में रहने वाले एक पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी तो पूरे इलाके में सनसनी मच गयी

सूरत के डिंडोली इलाके में शादी के 22 साल के बाद पत्नी पर किया जानलेवा हमला
सूरत शहर के डिंडोली इलाके में रहने वाले एक पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी तो पूरे इलाके में सनसनी मच गयी। यह घटना तब हुई जब पति ने पत्नी की हत्या करने से पहले अपने बेटे और बेटी को नाश्ते के लिए बाहर भेज दिया।
मिली जानकारी के मुताबिक सूरत में पति-पत्नी के प्रेम संबंध को खत्म करने का मामला सामने आया है। 22 साल के वैवाहिक जीवन के दौरान दंपति को एक बेटा और एक बेटी हुई। पति-पत्नी के बीच लंबे समय से चल रहे कलह के चलते पत्नी पिछले चार साल से सूरत के डिंडोली इलाके में रह रही थी।
हालांकि पति सुरभा पिछले 20 दिनों से शराब के नशे में अपनी पत्नी और बेटी से झगड़ रहा था, लेकिन पिछले दिनों पत्नी से विवाद को लेकर उसने जानलेवा हमला भी किया था।  आज सुरभा जाला अपनी पत्नी की हत्या करने के इरादे से घर पहुंचे और पैसे देकर अपने बेटे को नाश्ते के लिए भेज दिया। बाद में, जब उसकी पत्नी घर में अकेली थी, तो उसने अपने अकेलेपन का फायदा उठाते हुए उसका गला काट दिया और उसे मार डाला। मृतक पत्नी और बेटा बेटी को छोडकर हत्यारा पती फरार हो गया। मौके पर पहुंचे बेटे ने देखा की मां की लाश पडी हुई है और पिता फरार है। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गयी पुलिसने अपराध दर्ज कर फरार पती की छानभीन शुरू कर दी है। 
Tags: