सूरत : भाजपा कार्यकर्ताओं के हमले में घायल हुए आप कार्यकर्ताओं का अपने-अपने क्षेत्रों में हुआ स्वागत!

सूरत : भाजपा कार्यकर्ताओं के हमले में घायल हुए आप कार्यकर्ताओं का अपने-अपने क्षेत्रों में हुआ स्वागत!

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए आपके कार्यकर्ताओं का पुष्पवर्षा कर किया स्वागत
सोमवार को विरोध करने के लिए सूरत में भाजपा कार्यालय गए आप कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हो गई। झड़पों में आपके कार्यकर्ताओं को मामूली से लेकर बड़ी चोटें आई हैं। इसलिए इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। घायल कार्यकर्ताओं को आज इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। इसलिए डिस्चार्ज होने के बाद अपने क्षेत्र पहुंचे कार्यकर्ताओं का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया और कंधे पर उठाकर उनको सम्मान दिया।
आप की कतारगाम विधानसभा के प्रभारी दिनेश जिकाद्रा और आप की युवा शाखा के अध्यक्ष पंकज आंबलिया भाजपा कार्यकर्ताओं से झड़प में घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए एक सिविल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। उनकी पिटाई का वीडियो भी वायरल हो गया। कतारगाम विधानसभा क्षेत्र के आप कार्यकर्ता, जिन्हें स्वास्थ्य में सुधार होने पर आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई, उनके कंधों पर लामबंद हो गए और उनका माला पहनाकर स्वागत किया।
आप के दक्षिण गुजरात प्रभारी राम धडुक ने कहा, पुलिस की मौजूदगी में हमारे दो कार्यकर्ता युवकों पर भाजपा के गुंडों ने हमला किया। हमारे दोनों कार्यकर्ता युवाओं ने भाजपा के गुंडों के हमले का विरोध किया है। अस्पताल से छुट्टी मिलने और घर लौटने के बाद कतारगाम इलाके के लोगों और समर्थकों ने उनका स्वागत किया। 

Tags: