सूरत : केजरीवाल के गुजरात दौरे के दौरान पाटिल और केजरीवाल के बीच ट्विटर वार

सूरत : केजरीवाल के गुजरात दौरे के दौरान  पाटिल और केजरीवाल के बीच ट्विटर वार

पाटिल का ट्वीट- केजरीवाल राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा, केजरीवाल का ट्वीट- लोगों का कहना है कि गुजरात सरकार वही चलाती है

पाटिल का ट्वीट- पार्टी में खालिस्तानी मानसिकता वाले लोगों को दी जिम्मेदारी केजरीवाल का ट्वीट: गुजरात में बीजेपी अध्यक्ष बनाने के लिए एक भी गुजराती नहीं मिला?
 आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दो महीने पहले देश में पांच राज्यों के चुनावों के दौरान खालिस्तान का समर्थन करने के लिए चर्चा के केंद्र में थे। अब गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने निशान ताकते हुए ट्वीट कर कहा कि केजरीवाल अपनी पार्टी में खालिस्तानी मानसिकता वाले लोगों को जिम्मेदारी देकर देश की सुरक्षा के लिए केजरीवाल खतरा हैं। जब केजरीवाल ने ट्वीट किया कि बीजेपी अध्यक्ष बनाने के लिए एक भी गुजराती नहीं मिला? महाराष्ट्र के सीआर पाटिल गुजरात भाजपा अध्यक्ष हैं। लोग कहते हैं कि वे अध्यक्ष ही नहीं, गुजरात सरकार चलाने वाले भी हैं,  असली सीएम वही है।
अरविंद केजरीवाल इन दिनों गुजरात के दौरे पर हैं। केजरीवाल ने गुजरात में जल्द चुनाव को लेकर भी ट्वीट किया। अब पाटिल ने ट्वीट कर उन्हे फिर से निशाने पर लिया है। पाटिल ने ट्वीट किया कि अरविंद केजरीवाल देश की सुरक्षा के लिए खतरा हैं, यह मानते हुए कि खालिस्तानी दिमाग वाले लोगों को अपनी पार्टी में जिम्मेदारी देना और खालिस्तान की मांग करना संवैधानिक अधिकार है।
रविवार को भरूच के दौरे पर आए अरविंद केजरीवाल ने पत्रकारों से बात करते हुए सीआर पाटिल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, " उन्हे जो मरजी हो वह बात करते हें। सीआर पाटिल से कोई  पूछता तक नहीं है। सीआर पाटिल के कहने से क्या होता है , दिल्ली की जनता ने हमें चुना है, पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी को चुना है। इन लोगों  के कहने से क्या होता हैं, इस पर कमेंट करने का कोई मतलब नहीं है। पंजाब चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए थे। कुमार विश्वास ने कहा कि दिल्ली के सीएम खालिस्तानी के समर्थक हैं, सत्ता के लालच में किसी भी हद तक जा सकते हैं।
इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी केजरीवाल पर आरोप लगाए थे। पंजाब में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब को एक स्थिर सरकार की जरूरत है। याद रखें, चाहे कुछ भी हो जाए, आपको आतंकवादी के घर में कांग्रेस का नेता नहीं मिलेगा, लेकिन वहां आपको सबसे बड़ा झाड़ू नेता (अरविंद केजरीवाल) मिलेगा। पंजाब खतरे में है।
Tags: