सूरत : हर्ष संघवी ने कहा गुजरात पुलिस ने पहले से कहीं ज्यादा ड्रग्स जब्त कर रैकेट का पर्दाफाश किया

सूरत : हर्ष संघवी ने कहा गुजरात पुलिस ने पहले से कहीं ज्यादा ड्रग्स जब्त कर रैकेट का पर्दाफाश किया

पाटीदार प्रदर्शनी को संबोधित करते हुए हर्ष संघवी ने पुलिस के प्रदर्शन की सराहना की

ड्रग माफिया में भय पैदा करने पर गृह मंत्री ने पुलिस को बधाई दी
गृह मंत्री हर्ष संघवी ने बुधवार को गुजरात में जब्त नशीले पदार्थों के लिए पुलिस की सराहना की। गुजरात पुलिस के प्रदर्शन की सराहना करते हुए हर्ष सांघवी ने कहा कि गुजरात पुलिस ने हाल के दिनों में और अधिक मादक पदार्थ जब्त किए हैं, जो पहले कभी जब्त नहीं किए गए। गुजरात पुलिस ने ड्रग माफियाओं में भय पैदा किया है। जो राज्य की सुरक्षा के लिए बेहद जरूरी है
तीन दिवसीय ग्लोबल पाटीदार बिजनेस समिट और प्रदर्शनी सूरत के सरसाना इंटरनेशनल एक्जीबिशन कन्वेंशन सेंटर में आयोजित की गई। कार्यक्रम में हर्ष सांघवी भी मौजूद थे। उन्होंने प्रदर्शनी में कहा कि गुजरात पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चला रही है। ड्रग्स को गुजरात की सीमाओं में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। युवाओं को बर्बाद होने से बचाने के लिए पुलिस काफी मशक्कत कर रही है।
हर्ष संघवी ने कहा कि सरकार राज्य को सुरक्षित बनाने के लिए काम कर रही है। पंजाब, महाराष्ट्र, राजस्थान गुजरात पुलिस ने इन सभी जगहों से मादक पदार्थ जब्त किया है। ड्रग्स के गुजरात बॉर्डर में घुसने से पहले पुलिस उसे पकड़ने के लिए तैयार है। देश के किसी अन्य राज्य में इतनी बड़ी संख्या में रैकेट नहीं हैं, क्योंकि गुजरात पुलिस ड्रग्स को जब्त करने में सफल रही है।  गुजरात पुलिस ने सूचना के स्रोत को बहुत बड़ा बना दिया है। समुद्र की लहरों के बीच एटीएस की टीम ने एक ऐसे रैकेट का पर्दाफाश किया है। 

Tags: