सूरत : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ आप का पलटवार, गुजरात को हर मोर्चे पर हुआ नुकसान

आम आदमी पार्टी शुरुआत में बीजेपी से ज्यादा मजबूत थी

आम आदमी पार्टी की  9 साल के अंदर ही दो राज्यों में मजबूत सरकार बन गईः मनोज सोरठिया
गुजरात विधानसभा चुनाव का सुगबुगाहट तेज होने लगी है। जिससे राजनीतिक नेताओं की बयानबाजी शुरू हो गई है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने गुजरात दौरे के दौरान कहा कि आम आदमी पार्टी से डरने की जरूरत नहीं है। गुजरात भारतीय जनता पार्टी की प्रयोगशाला है। आम आदमी पार्टी पर उनके हमले के चलते आज आम आदमी पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर उन्हें जवाब देने की कोशिश की, जिसमें कहा गया कि प्रयोग बंद करो, गुजरात को हर मोर्चे पर नुकसान हुआ है।
आम आदमी पार्टी के महासचिव मनोज सोरठिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भाजपा को प्रयोगशाला मान रही है। इस प्रयोग शाला में उसने क्या प्रयोग किए हैं? लोगों को इसके बारे में बात करनी चाहिए। गुजरात को उनके द्वारा पेश किए गए खतरे के कारण सभी मोर्चों पर नुकसान उठाना पड़ा है। इस तरह बहुत ही कम समय में आम आदमी पार्टी देशभर में अपनी छाप छोड़ रही है। लोगों को उन पर विश्वास नजर आता है। इसकी वजह से लोग जीत दिला रहे हैं।
भाजपा ने भले ही अहंकार से बयान दिया हो लेकिन हकीकत यह है कि हम केवल 9 साल के अंतराल में दो राज्यों में सत्ता में आए हैं। सूरत जैसे शहर में निगम चुनाव में भी हमने भारतीय जनता पार्टी को टक्कर दिया था। उनके उम्मीदवारों की जमानत जब्त कर ली गई है। जेपी नड्डा जवाब दें कि उनकी पार्टी बनने के बाद 24 साल बाद स्थानीय निकाय चुनाव में उन्हें सीट मिली है। पार्टी के पास बमुश्किल दो सांसद थे। इस तरह लोग आम आदमी पार्टी को खूब पसंद कर रहे हैं।  पंजाब में भाजपा का पत्ता साफ हो गया है।
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को भरूच के मालजीपुरा में एक आदिवासी सम्मेलन को संबोधित करने वाले हैं। आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन में बीटीपी पार्टी के छोटू वसावा भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। अधिवेशन में बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे। आदिवासियों के हक और अधिकार के लिए आवाज उठाई जाएगी।
Tags: