सूरत : बर्थडे सेलिब्रेशन के नाम पर ब्वॉयफ्रेंड ने किया रेप, शादी की खरीदारी के लिए युवती से लिए 3 लाख

सूरत : बर्थडे सेलिब्रेशन के नाम पर ब्वॉयफ्रेंड ने किया रेप, शादी की खरीदारी के लिए युवती से लिए 3 लाख

युवती को जबरन होटल में ले जाने के आरोप में अमरोली के एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

 शहर के कतारगाम इलाके में रहने वाली और फिलहाल मुंबई की एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती को प्रेमजाल में फंसाया था। शहर के  अमरोली में रहने वाले एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने के बाद छोड़ दिया। युवक ने शादी की खरीदारी के लिए युवती से तीन लाख रुपये भी हड़प लिए। 31 साल की पीड़िता ने आखिरकार मुंबई मलाड पुलिस स्टेशन में नंबर जीरो के तहत शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर मामला सूरत पुलिस को सौंप दिया गया। कतरगाम पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 
सूरत में सतत  युवतियों को प्रेमजाल में फंसा कर शादी का लालच देकर शारीरिक शोषण की घटना प्रकाश में आई रही है। इसी क्रम में एक और घटना सामने आने पर हड़कंप मच गया।  सूरत के कतारगाम निवासी हाल में मुंबई में एक निजी कंपनी में कार्यरत युवती कुछ दिन पूर्व अमरोली इलाके में रहने वाले और रत्नकलाकार का काम करने वाले हार्दिक बाबू चोटालिया के संपर्क में आई थी। दोनों की नजरें मिली तो प्यार हो गया। हालांकि युवक ने युवती से शादी करने की बात कही और बर्थडे मनाने के बहाने एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी तरह आरोपी युवती को सिंगणपोर और कतारगाम में अलग-अलग जगहों पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने युवती को बहला-फुसलाकर शादी का लालच दिया और युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी का पिछले 10 साल से प्रेम प्रसंग था।
जब सगाई की तारीख तय हुई तो हार्दिक ने शादी की खरीदारी के लिए लड़की से 3 लाख रुपये भी ले लिए। बाद में उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया और उसे छोड़ दिया। जिससे युवती ने मुंबई के मलाड थाने में युवक के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई। वारदात को सूरत के कतारगाम इलाके में अंजाम दिया गया था इसलिए मुंबई पुलिस ने शिकायत को जीरो नंबर से  सूरत की कतारगाम पुलिस को ट्रांसफर कर दी। कतारगाम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है। 
Tags: