सूरत : पुलिस ने ड्रग्स के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार, 17 लाख का मुद्दामाल भी जब्त किया

सूरत  :  पुलिस ने ड्रग्स के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार, 17 लाख का मुद्दामाल भी जब्त किया

अपराध शाखा ने 13 लाख 29 हजार रुपये कीमत की 133.95 ग्राम मेफेड्रोन ड्रग्स भी बरामद की

 शहर में लंबे समय से ड्रग्स का धंधा कर रहे लोगों को सूरत पुलिस ने निशाने पर लिया है। सूरत के अमरोली कोसाड आवास स्थित  घर से एक और युवक गिरफ्तार कर लिया गया।  पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित के घर से नशीला पदार्थ सहित नकदी  बरामद कर कुल 17 लाख रुपये जब्त किए हैं। वहीं सूरत क्राइम ब्रांच ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है, जबकि ड्रग्स के सप्लायर को वांछित बताकर आगे की जांच की गई है। 
सूरत अपराध शाखा को शहर के अमरोली क्षेत्र में एक और सफलता मिली है क्योंकि सूरत अपराध शाखा समाज में नशीली दवाओं के खतरे को रोकने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। अपराध शाखा ने 13 लाख 29 हजार रुपये कीमत की 133.95 ग्राम मेफेड्रोन ड्रग्स के साथ ड्रग पेडलर को गिरफ्तार कर लिया है।  
अपराध शाखा ने बीती देर रात अमरोली कोसाड आवास में एक घर में छापेमारी कर ड्रग्स तस्कर मुश्ताक उर्फ ​​मुश्ताक अब्बास पटेल को गिरफ्तार किया है। इस मामले में सूरत पुलिस अपराध शाखा के पीआई ललित वागड़िया ने बताया कि आरोपी के घर से कुल 133.95 ग्राम मेफेड्रोन मादक पदार्थ जब्त किया गया। पुलिस ने नशीली दवाओं की बिक्री से 3,38,240 रुपये नकद भी जब्त किए हैं। गिरफ्तार आरोपी को इससे पहले अमरोली और जहांगीरपुरा थाने में तीन अलग-अलग मामलों में अपने घर से खुदरा उपभोक्ताओं को नशीला पदार्थ बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। नशीला पदार्थ की मात्रा देने वाले का नाम सामने आया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की टीम भेजी गई है। आरोपी को रिमांड पर लेने की भी पेशकश की गई है। रिमांड के दौरान जहां मादक पदार्थों की तस्करी की और जानकारी सामने आ सकती है, वहीं आरोपी को नशीला पदार्थ सप्लाई करने वाले व्यक्ति का भी पूरा ब्योरा मिला है। हम उसके नाम का खुलासा नहीं कर रहे हैं क्योंकि जांच जारी है। हमारी टीम उसे गिरफ्तार करने की कोशिश तेज कर रही है। जानकारी मिली है कि ग्राहक घर से ही ड्रग्स खरीदारी कर रहे हैं। कितने समय से इस तरह का व्यापार हो रहा है और कितने आरोपी शहर में आपूर्ति कर रहे हैं, ‌इसकी जांच की जा रही है। 
Tags: