सूरत : नशे में धुत बेटे ने किया पिता का अपहरण, नशा मुक्ति केन्द्र से पुलिस ने छुडाया

सूरत : नशे में धुत बेटे ने किया पिता का अपहरण, नशा मुक्ति केन्द्र से पुलिस ने छुडाया

नशेडी पुत्र को शराब छुडाने के लिए बिना बताए पिता ने पुत्र को नशा मुक्ति केन्द्र ले गए तो पडोशी ने अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी

पिता ने बेटे को घर के बाहर बुलाया और अपहरण कर लिया।
अमरोली में एक शराबी बेटे को उसके पिता ने अपहरण कर लिया होने की जानकारी प्रकाश में आयी है। बेटे को अगवा कर ड्रग रिहैबिलिटेशन सेंटर ले जाया गया। पुलिस को सूचना मिलने पर मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर बेटे को छोड़ दिया गया। फिलहाल पुलिस ने पिता समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की है।
अमरोली क्षेत्र के अमरदीप सोसाइटी निवासी 34 वर्षीय जगदीश प्रेमजी मालवीया नशे के आदी हो गया था। इसलिए उनके 70 वर्षीय पिता प्रेमजी मालवीया ने अपने बेटे को अब्रामा रोड स्थित जिया चैरिटेबल ट्रस्ट में भेजने के लिए बीती रात करीब 12:30 बजे घर से बाहर बुलाया। उसके बाद बेटे को चार लोगों की मदद से स्कॉर्पियो में अपहरण कर लिया और ट्रस्ट के कार्यालय में ले जाया गया।
पूरी घटना से बेखबर परिवार के कल्पेश मालवीय ने तुरंत अमरोली थाने में शिकायत दर्ज करायी। रात में जगदीश का फोन स्विच ऑफ था और अमरोली पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। सुबह जगदीश के फोन की घंटी बजी तो पुलिस लोकेशन के आधार पर जिया चैरिटेबल ट्रस्ट पहुंची और जगदीश को छोड़ दिया। पुलिस ने घटना में पिता समेत तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि बेटा कुछ समय से शराब पी रहा था और उसके पिता ने उसका अपहरण कर लिया था। अमरोली पुलिस ने बताया कि मामले में एक पिता समेत तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी तीन लोग भी पिता के लगातार संपर्क में हैं और इन सभी के खिलाफ अपहरण का अपराध दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

Tags: