सूरत : मूलचंद मार्केट के व्यापारी पिता-पुत्र का दुकान बंद कर फुर्र

सूरत : मूलचंद मार्केट के व्यापारी पिता-पुत्र  का दुकान बंद कर फुर्र

दो दलालों के माध्यम से 20.64 लाख रुपये का ग्रे कपड़ा खरीदा और 12 लाख रुपये का ही भुगतान किया

बमरोली रोड के लिए विवर्स के 7.74 लाख रुपये नही चुकाए 
मूलचंद मार्केट के व्यापारी पिता-पुत्र द्वारा व्यापारी के 7.74 लाख रुपये का बकाया नही देकर दुकान बंद कर उठमना करने के बाद सलाबतपुरा पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। 
पुलिस सूत्रों के अनुसार  मुल विसनगर, मेहसाणा के और  सूरत में डीआरबी कॉलेज  के पास आगमन हेरीटेज फ्लेट नं. 203 में रेहनेवाले रहने वाले 47 वर्षीय कौशिकभाई महेंद्रभाई पटेल पांडेसरा बमरोली रोड आवकार सोसायटी प्लॉट नंबर 5,6 और 7 में आशीष टेक्सटाइल नाम से लुम्स फैक्ट्री के मालिक हैं। उनका कार्यालय सलाबतपुरा राम मंदिर के बगल में स्थित है। इस दौरान दो दलाल अशोकभाई किशोरीलाल नारंग (निवास फ्लैट नंबर 101, प्लॉट नंबर बी/3-4, योगी कृपा सोसाइटी, राम मंदिर के सामने, भटार रोड, सूरत) और जितेंद्र कुमार उर्फ ​​लवली हरिचंद जुनेजा ( निवासी ए/705 , न्यू हरे कृष्णा अपार्टमेंट, उमा भवन के पास, भटार रोड, सूरत) जुलाई 2021 में अपने कार्यालय में आए। दोनों दलालों ने रिंग रोड मूलचंद मार्केट में अंजू टेक्सटाइल के नाम से पिता-पुत्र सतपाल जमनादास अरोड़ा-यतिन सतपाल अरोड़ा का व्यापार करने की बात कही। 
पिता और पुत्र ने शुरू में विश्वास बनाने के लिए समय पर भुगतान किया। हालांकि, 26 जुलाई 2021 और 17 जनवरी 2022 के बीच, उन्होंने  20.64 लाख का माल खरीदा जिसमें से 12,90,449 रुपये का भुगतान किया। बकाया रकम की उगाही करने पर दोनों वायदा करते रहे। कुछ दिनों के बाद में फोन रिशिव करना भी बंद हो गया और दुकान बंद करके फरार हो गए। पिता और पुत्र के मोबाइल फोन बंद कर फरार होने के बाद कौशिक भाई ने दोनों दलालों से भुगतान की मांग की। उसने भी हाथ उठा लिया। इस संदर्भ में शिकायत दर्ज करने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags: