सूरत : CSK की टीम जिस होटल में रूकी थी, उसके कैशियर की हत्या कर 23 लाख नगद लूटने वाले आरोपी की पुलिस रिमांड मिली है, जानिये कैसे CCTV न होने का लाभ लेकर किया था कांड

सोमवार की दोपहर डुमास रोड स्थित फाइव स्टार ला मेरिडियन और ओल्ड टीजीबी के नाम से मशहूर ऑरेंज मेगा स्ट्रक्चर होटल में अकाउंटेंट जीवन राउत के हाउसकीपिंग के मैनेजर वीरेंद्र उर्फ वाहिद नरेश सैनी ने एक दोस्त से मुलाकात कर 23.38 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने हत्यारे वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि उसका दोस्त नितिन फरार है। नितिन के बिहार भाग जाने का संदेह है।
इस मामले में पुलिस ने कुछ स्टाफ सदस्यों से पूछताछ की है कि क्या होटल के अन्य कर्मचारी भी शामिल हैं। हत्यारे वीरेंद्र को मंगलवार शाम को कोर्ट में पेश करने के लिए इस महीने की 29 तारीख तक के लिए रिमांड पर लिया गया है। पुलिस पूछताछ में वीरेंद्र ने बताया कि जब सीएसके की टीम सूरत में रुकी थी तब अन्य लोगों के साथ वो भी होटल में गया था जहाँ उसकी मुलाकात नितिन से हुई। पुलिस ने लूट में से लगभग साढ़े चार लाख रूपये वीरेंद्र से रिकवर कर लिया।
होटल में कुल 156 सीसीटीवी कैमरे हैं। जिसमें से बेसमेंट में लगे 4 कैमरे अपग्रेड होने के कारण 3 दिन के लिए बंद कर दिए गए हैं। हत्यारे ने कैमरे का फायदा उठाया और लाखों की संख्या में फरार हो गया। हत्यारे ने नितिन होटल में नकाब पहन रखा था। वीरेंद्र मगदल्ला के सुदा आवास में रह रहे थे, जबकि नितिन ने हेलमेट पहन रखा था।
Tags: