सूरत : डुमस रोड इलाके में 2.70 लाख की चरस के साथ मां-बेटा गिरफ्तार

सूरत :  डुमस रोड इलाके में 2.70 लाख की चरस के साथ मां-बेटा गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है

नवसारी में एक रिहायशी मकान पर भी छापेमारी
सूरत सिटी क्राइम ब्रांच ने सूरत में डुमस रोड वास्तु लग्जरिया ट्रेड हब से मां-बेटे को चरस की मात्रा के साथ पकड़ा और नवसारी स्थित उनके आवास घर पर छापा मारा नवसारी तथा सूरत दोनों जगहों से रुय 2.70 लाख कीमत की चरस के साथ एक ही परिवार के चार लोगों को सूरत क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत क्राइम ब्रांच ने सूरत और नवसारी दोनों से एक ही परिवार के चार सदस्यों को 2.70 लाख रुपये मूल्य की 1,801,602 ग्राम चरस के साथ नवसारी स्थित उनके आवासीय घर में छापेमारी करते हुए पकड़ा है। शहर के डुमस रोड, लक्जरिया ट्रेड हब के पास सार्वजनिक सड़क से तथ्यात्मक जानकारी के आधार पर मां-बेटे उत्सव रमेशभाई संगानी (उम्र-22) धर्मानंदन अपार्टमेंट, जलालपुर, लेमडा चौक, ता. जलालपुर , जिला- नवसारी और  शांताबेन उर्फ ​​शीतल रमेशभाई कालूभाई संगानी (उम्र-.45 धर्मानंदन अपार्टमेंट, जलालपुर, लेमडा चौक, ता. जलालपुर जिला-नवसारी  के चरस की मात्रा का वजन 235 ग्राम 620 मिलीग्राम कीमत 35,343 तथा एक्सेस मोपेड कीमत 50 हजार, मोबाईन फोन थथा नकद सहित  कुल 1,13,343 रुपये  के मुद्दामाल प्राप्त कर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरु की गयी है। 
क्राइम ब्रांच को आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि चरस की मात्रा हिमाचल प्रदेश से लाई गई थी। नवसारी में रहने वाले एक ही परिवार के चार सदस्यों में सूरत शहर के पॉश इलाके में ''शीतल आंटी'' के नाम से जानी जाने वाली आरोपी महिला शांताबेन पॉश इलाके में बड़ी मात्रा में नारकोटिक्स जैसे नशीला पदार्थ चरस बेचकर यहां के युवाओं को बर्बाद करने की कोशिश कर रही थी।
Tags: