सूरत : 2.71 लाख रुपये की प्रतिबंधित एमडी ड्रग्स के साथ युवक पकड़ा गया

सूरत : 2.71 लाख रुपये की प्रतिबंधित एमडी  ड्रग्स के साथ युवक पकड़ा गया

पुलिस ने दवा आपूर्तिकर्ता को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है

आरोपी को गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा गया कि वह लालगेट स्थित आईपीमिशन स्कूल आ रहा है
भरूच जिले के अंकलेश्वर ग्रामीण थाने से सूरत एसओजी पुलिस ने एम.डी. ड्रग्स मामले में सप्लायर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। रिजवान अब्दुल सतार सैयद, सुरिफ उर्फ ​​सद्दाम अयूब चौहान और एम.डी. आरोपी सदाबोदीन उर्फ ​​सदाब सिराजुद्दीन शेख के पास से 27 ग्राम, 380 मिलीग्राम एमडी ड्रग्स 2.73 लाख रुपये और 5.30 लाख रुपये की कार बरामद हुई है। आरोपी से पूछताछ के दौरान कथित तौर पर मोहम्मद अल्ताफ उर्फ ​​सल्लू कडोद्रावाला नाम के एक व्यक्ति से ड्रग्स लाए गए थे, इसलिए पुलिस ने उसे वांछित घोषित कर दिया।
इस घटना में भरूच एसओजी पुलिस ने सूरत एसओजी पुलिस के साथ मिलकर आरोपी के बारे में जानकारी दी। घटना की जांच कर रही एसओजी पुलिस को सूचना मिली थी कि ड्रग डीलर का असली नाम इस्साम मोहम्मद अल्ताफ उर्फ ​​सल्लू कडोद्रावाला है। सूचना के आधार पर पुलिस ने नजर रखी और उसे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस पूछताछ में पता चला कि वह मुंबई से ड्रग्स की तस्करी कर रिटेल में बेच रहा था और आज से दो महीने पहले भरूच में रह रहा था। अपने दो परिचितों को ड्रग्स दिया। लेकिन इन दोनों को भरूच पुलिस ने पकड़ लिया। और उस मामले में आरोपी को वांछित घोषित कर दिया। इसलिए वह घर से भाग गया। पुलिस ने बताया कि घटना में और कौन शामिल था। गहन जांच शुरू कर दी गई है।

Tags: