सूरत : धमकी तो देखो, 'हम दस कुत्ते पालकर खुल्ले छोड़ देंगे, किसी को काटे तो हमारी ज़िम्मेदारी नहीं

सूरत : धमकी तो देखो, 'हम दस कुत्ते पालकर खुल्ले छोड़ देंगे, किसी को काटे तो हमारी ज़िम्मेदारी नहीं

सूरत के न्यू भटार के क्रिष्णा पेलेस अपार्टमेंट में एक पालतू कुत्ते ने 6 साल के बच्चों को काट लिया था। जिसके चलते उसके माता-पिता ने कुत्ते के मालिक के पास शिकायत करने गए। हालांकि उनकी शिकायत सुनने के स्थान पर कुत्ते के मालिक ने उनके साथ गाली गलौज करते हुये उनके साथ बदतमीजी की थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, न्यू भटार के क्रिष्णा पेलेस अपार्टमेंट के बी विंग के फ्लेट 103 में रहने वाले सिविल अस्पताल अस्पताल के टीबी विभाग के सुपरवाइजर जीतेश पाठक अपनी पत्नी जिनल और पुत्र हर्ष के साथ अपार्टमेंट के केम्पस में नाइट वोकिंग के लिए गए थे। तभी अपार्टमेंट के मालिक प्रतीक के पालतू कुत्ते ने हर्ष को पैर में काट लिया था। इसके चलते जीतेश ने हर्ष को कुत्ते को लेकर डांट लगाई थी। 
हालांकि अपनी गलती मानने के स्थान पर प्रतीक ने जीतेश के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और उसे धमकी देने लगा। प्रतीक ने धमकी देते हुये कहा कि वह ऐसे ही दस और कुत्ते पालकर खुल्ले में छोड़ देगा और यदि वह किसी को काट लेते है तो यह उसकी ज़िम्मेदारी नहीं है। प्रतीक के अलावा वहाँ मौजूद उसकी माता और बहन ने भी जीतेश के साथ झगड़ा किया था। जिसके चलते जीतेश ने इसकी शिकायत अपार्टमेंट के प्रमुख को की थी।
Tags: Gujarat