सूरत : जर्नालिस्ट फेडरेशन सूरत ( जेएफएस ) का स्नेहमिलन कार्यक्रम आयोजित

सूरत : जर्नालिस्ट फेडरेशन सूरत ( जेएफएस ) का स्नेहमिलन कार्यक्रम आयोजित

यदि कोई मीडियाकर्मी गलती से अपनी नौकरी खो देता है, तो उसे दूसरी नौकरी मिलने तक गुजारा भत्ता दिया जाएगा , मीडियाकर्मियों और उनके परिवारों को मेडिक्लेम पॉलिसी प्रदान करने की कार्रवाई की जा रही है : जेएफएस अध्यक्ष मनोजभाई शिंदे

पत्रकारों और पत्रकारिता के सामने आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए साथ और संगठन आवश्यक है: वरिष्ठों का लहजा 
सूरत में मीडिया कर्मियों के व्यक्तिगत और व्यावसायिक हितों की रक्षा के लिए गठित जर्नालिस्ट फेडरेशन सूरत ( जेएफएस ) का पहला स्नेहमिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसका आयोजन सूरत के पीपलोद स्थित क्रिस्टल पैलेस होटल में किया गया। इस अवसर पर उपस्थित संपादकों ने पत्रकारों और पत्रकारिता के सामने आने वाली चुनौतियों के साथ-साथ वर्तमान और भविष्य की चुनौतियों का सामना करने के लिए समर्थन और संगठन की आवश्यकता के बारे में बात की। 
 जेएफएस  के कार्यक्रम में उपस्थित मीडियाकर्मी

जर्नालिस्ट फेडरेशन सूरत के स्नेहमिलन कार्यक्रम बड़ी संख्या में पत्रकारों की उपस्थिति रही।  संस्थान के अध्यक्ष, मनोजभाई शिन्दे, सूरत के प्रतिष्ठित दैनिकों के संपादक और वरिष्ठ पत्रकार, मनोजभाई मिस्त्री, विक्रमभाई वकील, प्रसन्न भट्ट,  कुलदीपभाई सनाढ्य, नरेशभाई वरिया विशेष रूप से उपस्थित थे। तीन दशक से पत्रकारिता के क्षेत्र में जुताई कर रहे इन सभी ने वरिष्ठों ने अपने अनुभवों से पत्रकारों का मार्गदर्शन किया। उन्होंने पत्रकार के रूप में व्यक्तिगत और पत्रकारिता के बारे में यानी कार्यालय और क्षेत्र में आने वाली चुनौतियाँ कि बात की । उन्होंने यह भी कहा कि इन चुनौतियों का सामना करने के लिए समर्थन और संगठन आवश्यक है। यह राय भी व्यक्त की गई थी कि ईर्ष्या को छोडकर ही हम सफल होंगे। हम साथ रहेंगे, सहयोग देंगे , एक दुसरे की मदद करेंगे तभी हम सफल होंगे। 
जर्नालिस्ट फेडरेशन सूरत ( जेएफएस ) के कार्यकारिणी सदस्य
जेएफएस  के अध्यक्ष मनोजभाई शिंदे ने भी कुछ अहम घोषणाएं कीं। यदि कोई मीडियाकर्मी गलती से अपनी नौकरी खो देता है, तो उसे दूसरी नौकरी मिलने तक गुजारा भत्ता दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि मीडियाकर्मियों और उनके परिवारों को मेडिक्लेम पॉलिसी प्रदान करने की कार्रवाई की जा रही है। समारोह में वरिष्ठ गणमान्य व्यक्तियों द्वारा नवनियुक्त होद्देदारों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रसिद्ध समाचार पत्रों, समाचार चैनलों और डिजिटल मीडिया के पत्रकार-प्रेस फोटोग्राफर-कैमरामेन उपस्थित रहे।

Tags: