सूरत : कुख्यात सज्जू कोठारी के साथियों ने किया पुलिस पर हमला, भाई आरिफ कोठारी को छुड़ा ले गये

सज्जू कोठारी और उसके भाई समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था

शहर में अपराध की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं, असामाजिक तत्वों को  पुलिस  का खौफ नहीं है, अब फिल्मी कहानी जैसा क्राइम सीन सामने आ गया है। गुंडो ने पुलिस पर हमला बोल दिया और आरीफ कोठारी को पुलिस हिरासत से छुड़ाकर फरार हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नानपुरा के असामाजिक तत्व  सज्जू कोठारी के भाई आरिफ कोठारी  को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर  उसके पंटर्स ने हमला कर दिया और आरिफ कोठारी को छुड़ा ले गये। भीड़ ने पुलिस पर पथराव भी किया। घटना मंगलवार देर रात की है। सचिन लाजपोर से पूर्व में सज्जू कोठारी पेरोल पर आने के बाद रांदेर पुलिस को चकमा देकर  फरार हो गया था। उस वक्त सचिन पुलिस ने सज्जू कोठारी और उसके भाई समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। अपराधी आरिफ कोठारी भी अपराध में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता था। 
इसकी सूचना रांदेर पुलिस को दी गई तो रांदेर पुलिस डी स्टाफ पीएसआई हडिया और 4 कर्मचारी रांदेर स्थित चंद्रशेखर आजाद ब्रिज के नीचे सुभाषनगर झोपड़पट्टी  में आरिफ कोठारी को पकड़ने गए। पुलिस की एक टीम ने आरिफ को पकड़ लिया और उसे झुग्गियों से बाहर निकाल कर जीप पर बैठा दिया। भीड़ ने पुलिस से हाथापाई की और आरिफ को छुड़ा ले गया। भीड़ ने पुलिस पर पथराव भी किया। बताया जाता है कि इससे पुलिस कर्मियों को भी मामूली चोटें आई हैं।
घटना की जानकारी होते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। देर रात रांदेर पुलिस ने 8 से 10 दंगाइयों को हिरासत में लिया है। उधर, पुलिस के एक बड़े काफिले पर वहां पथराव किया गया है।  इस संबंध में रांदेर पुलिस ने देर रात मामला दर्ज करना शुरू कर दिया है। पुलिस ने पथराव और हाथापाई के 10 आरोपितों को हिरासत में लिया है। उल्लेखनीय है कि इसी तरह की घटना तब हुई थी जब पुलिस ने सज्जू कोठारी को गिरफ्तार किया था। पुलिस जब भी इन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने जाती है तो आरोपी पुलिस हिरासत से फरार हो जाता है।
Tags: