सूरत : लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा, सूरत ऐसा औद्योगिक और वाणिज्यिक केंद्र है जो सभी को अपनासा लगता है

सूरत : लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा, सूरत  ऐसा औद्योगिक और वाणिज्यिक केंद्र है जो सभी को अपनासा लगता है

ओम बिरला ने कहा कि सूरत शहर जो देश में विदेशों से आए लोगों को अपने में शामिल कर लेता हैं

शहर को व्यवसायिक हब बनाने में प्रधानमंत्री का महत्वपूर्ण योगदान - बिरला
ओम बिरला लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद आज सूरत मुलाकात के लिए पहुंचे। एयरपोर्ट और सर्किट हाउस में उनका जोरदार स्वागत किया गया। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों के साथ-साथ सूरत शहर के व्यापारियों ने भी बधाई दी। सर्किट हाउस में कपड़ा उद्योग से बड़ी संख्या में नेता मिलने आए। जहां ओम बिरला ने कहा कि सूरत औद्योगिक केंद्र और वाणिज्यिक केंद्र बन गया है। सूरत शहर के विकास की तारीफ करते हुए कहा कि यह शहर सभी को अपना बना लेता है। 
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सूरत शहर की तारीफ  करते हुए कहा कि सूरत बेहद रंगीन शहर है। जो कोई भी यहां अपने व्यवसाय के लिए आता है। यहा उन सभी की आर्थिक प्रगति हो जाती है। यह एक ऐसा शहर है जहां देश-विदेश से लोग आते हैं उन्हें अपना बनाता है। सूरत शहर में औद्योगिक विकास के लिए बहुत अच्छा वातावरण है। यहां के मजदूरों को भी काफी अच्छा वेतन मिलता है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और वर्तमान मुख्यमंत्री द्वारा गुजरात और सूरत के औद्योगिक विकास में उनके योगदान के लिए मैं धन्यवाद देना चाहता हूं।
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सूरत सर्किट हाउस में गणमान्य व्यक्तियों के साथ बैठक के बाद सुबह 12:30 बजे अवध यूटोपिया में एक स्थानीय समारोह में भाग लिया। शाम 4 बजे उधना-मगदल्ला स्थित बाबा श्यामधाम मंदिर में दर्शन कर स्थानीय कार्यक्रम में शामिल हुए। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शाम साढ़े पांच बजे द ग्रैंड भगवती होटल में बधाई समारोह में मौजूद रहें। रात 9:25 बजे सूरत एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए प्रस्थान किया।

Tags: