सूरत : युवती के प्यार में पागल युवक ने इमोशनल ब्लैकमेल का खेला 'गंदा खेल'

सूरत : युवती के प्यार में पागल युवक ने इमोशनल ब्लैकमेल का खेला 'गंदा खेल'

हाथ की नस काटकर उसका फोटो युवती को भेजकर इमोशनल ब्लैकमेल करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

सूरत में कुछ दिन पहले ऐसा ही वाकया हुआ जब एक युवक को एक युवती से प्यार हो गया और उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर देने की घटना से हड़कंप मच गया था। ठीक उसी तरह की घटना सूरत के सरथाना थाने में सामने आई जब संबंध तोड़ लेने पर प्रेमी ने उसके भाई को पीटा और उसका नस काट दिया और उसकी तस्वीर युवती को भेजकर ब्लैकमेलिंग करने की कोशित कर रहा था। 
हाल ही में, सूरत के कामरेज के पास पासोदरा में, एक युवक जो एक युवती से प्यार करता था, एक युवती के घर गया, उसका गला काट कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना से सूरत समेत पूरे राज्य में कोहराम मच गया। हालांकि पुलिस अब जागी है और ऐसे लोगों पर दीवानगी में पागल युवकों का धरपकड कर नकेल कसने लगी है। ऐसा ही एक और मामला सूरत के सरथाना थाने में सामने आया।  इलाके के योगी चौक में रहने वाले परिवार में पति-पत्नी और 17 साल की एक बेटी है। हालांकि परिवार की युवती कॉलेज के प्रथम वर्ष में पढ़ रही थी।
युवती का  एक युवक से अफेयर चल रहा था, हालांकि दोनों युवक-युवतियों को एक-दूसरे के प्रेम प्रसंग का पता चल गया और युवती के परिजनों ने उससे प्रेम प्रसंग तोड़ने को कहा। हालांकि, घरवालों को समझाने के बाद युवती ने युवक से प्रेम संबंध तोड़ लिया था।
युवक ने युवती से जबरन बात की तो युवक ने अपना ही हाथ घायल कर लिया और अपनी फोटो भेजकर उसे इमोशनली ब्लैकमेल किया। अगर तुम मुझसे बात नहीं करोगी तो मैं मर जाऊंगा ऐसा मैसेज करता था। साथ ही यह धमकी भी देता था कि मैं मर जाऊंगा और तेरे भाई को सड़क पर मार डालूंगा और उसे भूत बना दूंगा। इसके अलावा युवती के सहेलियों से भी बात करने का दबाव बना रहा था। युवक करतूत से परेशान युवती परिवार से सभी बातें शेयर की और परिजनों ने तत्काल इसकी जानकारी सरथाणा पुलिस को दी। पुलिस ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है। 
Tags: