सूरत : स्कूल में सहपाठी से झगड़ा करने पर शिक्षक ने अभिभावक को बुलाकर छात्र को भेज दिया, लापता होने पर परिजन चिंतित

सूरत :  स्कूल में सहपाठी से झगड़ा करने पर शिक्षक ने अभिभावक को बुलाकर छात्र को भेज दिया, लापता होने पर परिजन चिंतित

पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए छात्र की तलाश शुरू कर दी है, छात्र ने सब्जी विक्रेता से 10 रुपये लिए।

डिंडोली पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है
शहर के नवागाम डिंडोली स्थित एक  स्कूल में कक्षा-6 में पढ़ने वाला  छात्र कक्षा में अन्य छात्रों से झगड़ता था। शिक्षक ने उसके अभिभावक को बुलाकर उसे घर भेज दिया। लेकिन छात्र देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग खोजबिन शुरु की, लेकिन छात्र का कोई सुराग नही मिलने परिजनों ने पुलिस इत्तला दी। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
डिंडोली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नवागाम लक्ष्मीनारायण सोसायटी विभाग-1 में रहने वाला परिवार पांडेसरा प्रमुख पार्क में एक जरी फैक्ट्री में काम करता है और पत्नी व दो बेटों का भरण पोषण करता है। दोनों बेटे स्कूल में पढ़ते हैं। इसी बीच लापता छात्र की मां बुधवार को छोटे बेटे के कान में तकलीफ होने के कारण उसे दिखाने ले जाने के लिए छुट्टी लेने गई थी। स्कूल  में  जब उसका बड़ा बेटा उस समय क्लास में नहीं दिखा तो उसने टीचर से पूछा तो उसने बताया कि उसका बड़ा बेटा क्लास में दूसरे छात्रों से झगड़ता है, जिससे उसे  उसकी माँ को बुलाने के लिए उसे घर भेज दिया।
शिक्षक के इस जवाब से छात्र की मां चौंक गई। घर गई तो देखा घर में ताला लगा था। बेटा घर नहीं आया तो सोसायटी के आसपास के लड़कों से पूछताछ की। लेकिन किसी को पता नहीं चला। फिर मां स्कूल के गेट के पास आकर खड़ी हो गई। उसे उम्मीद थी कि उसका बेटा स्कूल के छुट्टी के समय आ जाए। स्कूल से सभी बच्चों को निकलने के बाद भी बेटा नजर नहीं आ रहा था इसलिए उसने  टीचर से कहा तो टीचर ने कहा कि वह डर गया होगा और कहीं बैठ गया होगा, वह आ जाएगा। जिससे छात्र की मां घर वापस चली गई और फिर से सोसायटी और आसपास के क्षेत्र में पूछताछ की तो सब्जी बेचने वाले युवक ने कहा कि उसका बेटा उससे 10 रुपये लेकर गया है। रात तक घर नहीं आने पर मां ने डिंडोली थाने में सूचना दी। पुलिस ने अपहरण की शिकायत दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। 
Tags: