सूरत : जली हुई लाश मिलने का भेद हुआ उजागर; पत्नी से छेड़खानी कर संबंध बनाने की चाह रखने वाले दोस्त को पति ने ही मारा था

सूरत : जली हुई लाश मिलने का भेद हुआ उजागर; पत्नी से छेड़खानी कर संबंध बनाने की चाह रखने वाले दोस्त को पति ने ही मारा था

सूरत के वलाक पाटिया इलाके में रेलवे ट्रेक के करीब स्थित एक खेत में एक अंजान मजदूर की लाश मिल आने के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। मृतक की पहचान करने के बाद पुलिस ने सूरत के एक युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वालक पाटिया के पास से नए रेलवे ट्रेक के करीब के खेत में से 24 मार्च को एक मजदूर की लाश मिल आई थी। इस मामले में सरथाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। क्राइम ब्रांच द्वारा मृतक के पास से मिले चोरी के फोन के आधार पर पुलिस ने पूछताछ शुरू की और कपोद्रा, सिमाड़ा नका और लसकाना चार रास्ते के करीब के सभी सीसीटीवी कैमरा चेक करना शुरू किया था। जिसमें मृतक सरथाना सिमाड़ा नाका इलाके में एक पुल के नीचे सोता हुआ दिखाई दिया। 
पुलिस ने इसके बाद उसके साथ सोने वाले अन्य मजदूरों से पूछताछ करने पर मृतक की पहचान सुमित परमार के तौर  पर हुई थी। मित्रों की पूछताछ में यह भी सामने आया कि आखिर बार सुमित उसके मित्र पवन सोलंकी के साथ दिखा था। जिसके चलते क्राइम ब्रांच ने पवन को हिरासत में लिया था। जिसने पूछताछ के दौरान हत्या करने का आरोप कबुल किया था।
पवन ने बताया कि हत्या के एक महीने पहले सुमित उसकी अनुपस्थिति में उसके घर पहुंचा था  और उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की थी। जिस पर पवन की पत्नी ने उसे तमाचा मार कर उसे घर से बाहर निकाल दिया था। इसके बाद पवन ने भी उसे मार कर उसकी पत्नी से दूर रहेने के लिए कहा था। इसके बाद घटना के दिन जब दोनों नाश्ता करने के लिए बाइक पर जा रहे थे, तभी सुमित ने फिर एक बार उसकी पत्नी से संबंध बनाने की अपनी इच्छा जाहीर की थी। जिस पर क्रोधित होकर पवन ने उसका गला दबाया और उसके बाद पत्थर मार कर उसका सर कुचल दिया था। इसके बाद सुमित की पहचान ना हो पाये इसलिए दूसरे दिन सुबह चार बजे उसकी लाश को पेटोल डाल कर जला दिया था।
Tags: Gujarat