सूरत : युवक ने फर्जी अकाउंट से महिला को मैसेज लिखकर की घिनौनी मांग,पुलिस शिकायत दर्ज

सूरत : युवक ने फर्जी अकाउंट से महिला को मैसेज लिखकर की घिनौनी मांग,पुलिस शिकायत दर्ज

सरथाना इलाके में परिणीता से युवक ने फर्जी अकाउंट से सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक डिमांड कर दी

सरथाना पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है
सूरत  सरथाना इलाके में परिणीता से युवक ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक डिमांड कर दी। युवक ने महिला को फर्जी अकाउंट से अनचाही डिमांड का मैसेज किया था। इसलिए सरथाना पुलिस ने युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है। पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है।
पुलिस से शिकायत करते हुए सरथाना थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने बताया कि शिकायतकर्ता का सोशल मीडिया में अकाउंट है। परिणीता को मयूर रिबाडिया नाम के एक फेक अकाउंट से मैसेज आया। उसके बाद इस फेक अकाउंट से परिणीता पर मेसेज आने लगे। इस बीच परिणीता को इस फेक अकाउंट से कॉल कर मैसेज किया गया और आपत्तिजनक डिमांड की गई। पुलिस ने इस संबंध में परिणीता की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
वहीं एक अन्य घटना में योगीचोक योगीनगर सोसायटी निवासी दर्शन महेश वेकरिया के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कराया गया है। आरोपी बच्ची का पीछा कर उसे प्रताड़ित कर रहा था। इतना ही नहीं वह अपने मोबाइल के वॉट्सऐप पर ब्लेड से हाथ कटा हुई अपनी फोटो भी भेज रहा था और बात नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। इतना ही नही भाई को जान से मारने और भूत बनाने की धमकी दी।


Tags: