IDT द्वारा वरिष्ठ नागरिकों के लिए आयोजित किया गया फैशन शो

IDT द्वारा वरिष्ठ नागरिकों के लिए आयोजित किया गया फैशन शो

पाश्चात्य से प्रभावित इस तेजी से बढ़ते हुए युग में हमारे वरिष्ठ माता-पिता अनेक रूपों से प्रभावित हुए हैं। समाज में बदलते समय की रफ्तार के साथ अपने आप को गति देने में शर्म महसूस करते हैं। समय,समाज और परिवार से प्रताड़ित ये अनुभवी वरिष्ठ नागरिक जो एक समय जोश और होश के साथ जीवन में आगे बढ़ते थे, परंतु बुढ़ापे में अपने आप को असहाय और असहयोगी महसूस करते हैं। सूरत शहर की सुप्रसिद्घ 'शांतम-एक अनुभव घर' नाम की  संस्था अनेक रूपों से वरिष्ठ आयु के लोगों की मानसिक और शारीरिक क्षमता और शक्ति वापस लाने में निरंतर गतिशील रहता है।
IDT आईडीटी फैशन इंस्टीट्यूट के सहयोग से 16 अप्रैल, हनुमान जयंति के दिन होने जा रहा है वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक अनोखा फैशन शो का कार्यक्रम। जहाँ आयु के इस पड़ाव पर, जब शरीर में गतिविधियां बदल जाती हैं और चाल-ढाल में फर्क होने के कारण से हमारे वरिष्ठ अपने आप को कॉन्फिडेंट , हैंडसम और सुंदर नहीं महसूस कर पाते हैं। 
इस फैशन शो के द्वारा उन्हें अपने युवानी के उसी कॉन्फिडेंस को वापस लाने के लिए रैम्पवाक करवाया जाएगा। 
इस फैशन शो का थीम होगा 'कनेक्ट विदिन'। 
 उन्हें अपने अंदर के जोश के साथ कनेक्ट कर पुराने कदमों पर चलाया जाएगा ।IDT आईडीटी द्वारा एक भव्य शो में हमारे वरिष्ठ नए फैशन और स्टाईल के पहनावे के साथ अपने कम्फर्ट को जोड़ते हुए तैयार होकर जब फैशन वाक करेंगे तब युवाओं की आंखें उन्हें, तारीफ के साथ देखते ही बनेगी। हनुमान जयंती के पावन दिन पर इस फैशन शो का चुनाव हुआ कि अपने अंदर की ताकत और शक्ति को भगवान राम के सबसे शक्तिशाली भक्त हनुमान,जो इस सनातन युग में हमारे राम ध्वजा के लहराते है, ठीक जैसे हमारे हमारे सीनियर सिटीजन समाज और परिवार के लिए आवश्यक हैं। इस फैशन शो को सफल बनाने के लिए सभी की कोरियोग्राफी खुशबू मेकअप की जिम्मेदारी वीएलसीसी की टीम के द्वारा ली गई एवं सुचेता अग्रवाल जी के नेतृत्व में यह शो होने जा रहा है