सूरत : दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष के रूप में रमेश वाघासिया निर्विरोध विजेता घोषित

सूरत : दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष के रूप में रमेश वाघासिया निर्विरोध विजेता घोषित

सीए हार्दिक शाह, सीए मितिश मोदी, जनक पच्चीगर और नितिन भरूचा ने चेम्बर के उपाध्यक्ष पद के चुनाव लड़ने के लिए दाखिल पर्चा वापिस ले लिया

पिछले साल की तरह इस वर्ष भी चेम्बर का चुनाव टल गया
 वर्ष 2022-23 के लिए दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष पद के लिए रमेश वाघासिया को निर्विरोध विजेता घोषित किया जाएगा। सीए हार्दिक शाह, सीए मितिश मोदी, जनक पच्चीगर और नितिन भरूचा ने चेम्बर के उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने के लिए फॉर्म दाखिल किए थे, लेकिन आज उम्मीदवारी वापस लेने के अंतिम दिन उन्हें पर्चा वापस लेने के लिए राजी कर लिया गया।
जिस प्रकार से हिमांशु बोडावाला निर्विरोध दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स केअध्यक्ष चुने गए हैं वैसे ही रमेश वाघासिया भी निर्विरोध चुने गए हैं।
दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवारी वापस लेने का आज आखिरी दिन। सीए हार्दिक शाह, सीए मितिश मोदी, कर सलाहकार जनक पच्चीगर, वर्तमान सचिव दीपक सेठवाला और मनीष कपाड़िया ने अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली। उम्मीदवारी वापस लेने के लिए अंतिम समय सोमवार शाम 6 बजे तक केवल रमेश वघासिया एकमात्र उम्मीदवार बचा है। उन्हें अगले वर्ष के लिए चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध विजेता घोषित करने की कार्रवाई की गई है।




Tags: