सूरत : रिंगरोड की मार्केटों में यातायात समस्या को लेकर फोस्टा द्वारा पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक

सूरत : रिंगरोड की मार्केटों में  यातायात समस्या को लेकर फोस्टा द्वारा पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक

श्रीराम टेक्सटाईल मार्केट, दर्शन मार्केट, रतन मार्केट, गोपी मार्केट और ज्यू श्रीराम टेक्सटाईल मार्केट के प्रतिनिधियों ने कि थी शिकायत

एसीपी बी.एन. दवे ने समस्या का मुआयना कर आश्वासन दिया की कल से समस्या हल हो जायेगी
सोमवार को जे.जे मार्केट बोर्ड रूम में फोस्टा पदाधिकारियों एवं अलग-अलग मार्केट के अध्यक्ष  मंत्री के साथ ट्राफिक ए.सी.पी  बी. एन. दवे, ट्रैफिक पी.आई एच.वी. गोटी के साथ रिंगरोड की ट्राफिक समस्या को लेकर आवश्यक मीटिंग हुई। 
पुलिस अधिकारी और फोस्टा प्रतिनिधियों ने समस्या को स्थल पर जाकर समझा

फोस्टा कार्यालय में रिंगरोड कपड़ा बाजार के श्रीराम टेक्सटाईल मार्केट, दर्शन मार्केट, रतन मार्केट, गोपी मार्केट और ज्यू श्रीराम टेक्सटाईल मार्केट में पत्र लिखकर अवगत कराया था कि मार्केट के बाहर रिक्शा, टेम्पो खड़े रहकर ट्रैफिक व्यवस्था को बिगाड़ रखा है तथा मार्केट के टेम्पो जो माल लेकर आते है उनको जगह भी नहीं दे रहे है। साथ ही टेम्पो रिक्शा नो पार्किंग होने के बाद भी जमावड़ा लगा रखते हैं। ए.सी.पी  बी. एन. दवे ने सभी मार्केट की समस्याओं से अवगत होकर फोस्टा प्रतिनिधियों व्यापारियों के साथ मौका पर मुआयना कर समस्या को समझा तथा आश्वासन दिया कि कल से यह समस्या का समाधान हो जायेगा। व्यवस्था सुधारने के लिये आवश्यक कदम उठाकर राहत दिलाई जायेगी। आज की मीटिंग में फोस्टा अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, महामंत्री चम्पालाल बोथरा, राजेश अग्रवाल, पुरुषोतम अग्रवात, रंगनाथ सारडा के साथ हरीश तालवानी, महेश उत्तमचंदानी, नरेश भाई, आनंद भाई, बोबी भाई, हरजीत मखीजा के साथ उपरोक्त सभी मार्केट के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Tags: