सूरत : छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर प्रेमी ने गर्भवती बनाया, उल्टी होने पर भांडा फूटा

युवक ने उसे शादी का लालच देकर उसकी मर्जी के खिलाफ चार बार दुष्कर्म किया

सूरत के गोडादरा थाना क्षेत्र के राणा प्रताप चार रास्ता क्षेत्र में रहने वाली कक्षा-12 की एक नाबालिग छात्रा का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिससे उसका परिचय इंस्टाग्राम के जरिए हुआ। युवक ने उसे शादी का लालच देकर उसकी मर्जी के खिलाफ चार बार दुष्कर्म किया। इस बीच, छात्रा को तीन महीने का गर्भ में रह गई। गर्भवती होने की टेंशन के चलते छात्रा ने कक्षा-12 की वर्तमान बोर्ड परीक्षा के दो पेपर भी नहीं दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की है।
गोडादरा पुलिस सूत्रों के अनुसार, महाराणा प्रताप चार रास्ता रुशीनगर सोसाइटी निवासी शक्ति अनिरुद्ध यादव ने पास में रहने वाली कक्षा-12 की 16 वर्षीय छात्रा  से दोस्ती की और दोनों को एक दूसरे से बात करने के बाद प्यार हो गया। शक्ति ने छात्रा को शादी का लालच देकर नवंबर 2021 से 30 मार्च 2022 के बीच अलग-अलग जगहों पर मिलने के लिए बुलाया और उसकी मर्जी के खिलाफ यौन संबंध बनाए। इस समय कक्षा-12 की बोर्ड परीक्षा चल रही है। इस बीच किशोरी को 30 तारीख को उल्टियां होने लगीं। उसके माता-पिता उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले गए, जहां किशोरी तीन महीने की गर्भवती पाया गया। प्रेग्नेंट हुई किशोरी काफी नर्वस हो गई और टेंशन में उसने दो बोर्ड एग्जाम भी नहीं दिए।
किशोरी के गर्भवाती के बाद पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में आया। उसके परिवार वाले कल उसे जांच के लिए नई सिविल अस्पताल ले गए। किशोरी ने  शक्ति यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जब उसके माता-पिता ने पूछताछ की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर शक्ति यादव को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की है।
Tags: