सूरत : दो बच्चों की मां ने की खुदकुशी, सरप्राइज देना पति को पड़ा भारी

पत्नी की मांग पर पति ने मोबाइल फोन ऑनलाइन मंगाया था और पत्नी को देना था, लेकिन पत्नी ने सरप्राइज देने से पहले आत्महत्या कर ली

 गुजरात में आए दिन आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं। लेकिन सूरत में एक ऐसी चौंकाने वाली आत्महत्या  की घटना बनी है। जिसमें खुद पति भी आश्चर्य में पड़ गया है। पत्नी के अनुरोध पर पति ने ऑनलाइन मोबाइल मंगवाया और पत्नी को देना था, लेकिन पत्नी ने सरप्राइज देने से पहले दो बच्चों लावारिश छोड़ कर आत्महत्या कर ली। इस तरह पति का सरप्राइज आघात में बदल गया।
घटना की जानकारी के अनुसार गोडादरा क्षेत्र स्थित नीलकंठ सोसायटी में अश्विनी प्रकाश श्यामला अपने पति व दो बच्चों के साथ रहती थी। मार्केट में काम करने वाले अश्विनी पति से काफी समय से मोपेड और मोबाइल की मांग कर रही थी। अपनी सीमित आय के कारण, प्रकाश ने अश्विनी से कहा कि वह एक-डेढ़ महीने में उसकी मांग पूरी कर देने की बात कही थी।  अश्विनी के आत्महत्या करने के बाद की हकीकत जानकार पुलिस का भी दिल भी द्रवित हो उठा।  
गोडादरा  पुलिस ने बताया कि अश्विनी श्यामला बीती दोपहर घर में फांसी लगी हालात में मिलीं। जब परिवार को इस बात की जानकारी हुई तो अश्विनी को नीचे उतारकर स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया। हालांकि अश्विनी की मौत हो चुकी थी। अश्विनी की एक 4 साल की बेटी और एक छोटा बेटा है। पति अपनी पत्नी की मांगों को पूरा करने का प्रयास कर रहा था।
इस बीच पति ने पत्नी को सरप्राइज देने के लिए ऑनलाइन मोबाइल फोन भी मंगवा लिया था। इस बीच अश्विनी को मोपेड और मोबाइल फोन की इच्छा पूर्ण न होने पर धुःखी होकर घर में ही अंतिम कदम उठा लिया। हालांकि जिस दिन पत्नी ने खुदकुशी की उस दिन पति का ऑर्डर किया हुआ मोबाइल फोन भी घर पहुंच गया। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।
Tags: