सूरत : कक्षा दसवीं की बोर्ड की परीक्षा दे रही किशोरी ने अपने दुष्कर्मी और गर्भ ठहरने वाले शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है, जानें पूरा मामला

सूरत : कक्षा दसवीं की बोर्ड की परीक्षा दे रही किशोरी ने अपने दुष्कर्मी और गर्भ ठहरने वाले शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है, जानें पूरा मामला

शहर में पिछले कई महीनों में दुष्कर्म के कई मामले सामने आए है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जिसमें एक 16 साल की पीड़िता ने एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जो की शादी का वादा करने के बाद अपनी बातों से मुकर गया था। जब पीड़िता को गर्भवती होने का पता चला तो उसने आरोपी को फोन किया। पर युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया। यहाँ तक की उसने पीड़िता का फोन उठाना भी बंद कर दिया।
पीड़िता ने अपनी माता को खुद के साथ हुई घटना के बारे में बताया। पुलिस के मुताबिक, 45 दिन की गर्भवती पीड़िता की आरोपी से उस वक्त पहचान बढ़ी जब वाहन अपनी नजदीकी दुकान पर दूध खरीदने जाती थी। इसके बाद उसने नंबरों का आदान-प्रदान किया और फोन पर बात करना शुरू किया। अधिकारियों ने बताया कि लड़की अपनी मौजूदा हालात के बावजूद फिलहाल बोर्ड की परीक्षा दे रही है। 
6 फरवरी को लड़की आरोपी के बुलाने के पर उसके घर गई थी। जहां आरोपी ने उससे शादी का वादा करते हुये उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था। हालांकि जब उसने मना किया तो उसने उसके साथ जबरन संबंध बनाए। इसके बाद लड़की घर लौट आई पर डर के मारे उसने किसी को कुछ बताया नहीं। हालांकि जब उसके खुद के गर्भवती होने का पता चला तो उसने आरोपी को फोन किया और शादी करने के लिए कहा। पर आरोपी अपनी बातों से मुकर गया और शादी करने से मना कर दिया। कपोदरा पुलिस अधिकारी ने इस बारे में बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।