सूरत : बीएनआई द्वारा आयोजित बिज़ फेस्ट का भव्य उद्घाटन

सूरत : बीएनआई द्वारा आयोजित बिज़ फेस्ट का भव्य उद्घाटन

सरसाना कन्वेंशन हॉल में गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी द्वारा उद्घाटन, बीएनआई के 1800 सदस्य एक साथ आए

सूरत। बिजनेस कॉन्क्लेव बीज़ फेस्ट का आयोजन व्यवसायियों और उद्यमियों के समूह बीएनआई सूरत चैप्टर द्वारा किया गया है। सरसाना के कन्वेंशन सेंटर में आयोजित बिज़ फेस्ट का उद्घाटन आज गृह राज्य मंत्री हर्षभाई संघवी ने किया। इस मौके पर हर्षभाई संघवी ने बीएनआई की तारीफ करते हुए सभी सदस्यों को बधाई दी।
बीएनआई के क्षेत्रीय प्रमुख गौरव सिंघवी ने कहा कि बीएनआई की स्थापना एक दूसरे के सहयोग से व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए  की गई थी। आज लगभग 1800 सदस्य बीएनआई से जुड़ चुके हैं। सभी सदस्यों के साथ-साथ अन्य उद्यमियों के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए हर साल बीएनआई द्वारा एक बिजनेस कॉन्क्लेव आयोजित किया जाता है। यह पांचवा योजना है। एग्जिबिशन के साथ-साथ सफल व्यक्तियों को मार्गदर्शन प्रदान करने की योजना है।
दो दिवसीय फेस्ट में मोटिवेशनल स्पीकर और मुंबई के डब्बावाला पर पीएचडी करने वाले डॉ.पवन अग्रवाल के साथ मनोज लेखी, संजय मेहता, ब्रगेडियर बी.एस. मेहता, सागर अमलानी और जीतू सवलानी जैसे भावुक वक्ताओं द्वारा मार्गदर्शन दिया जाएगा। इसके साथ - साथ इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य बीएनआई के विभिन्न चैप्टर के सदस्यों को एक दूसरे के संपर्क में आने और अपने व्यवसाय का विस्तार करने में सक्षम बनाना है।
Tags: Gujarat