सूरत : कीम रेलवे फाटक को लेकर नागरिकों मे उबाल, सरकारी महकमे की लापरवाही का खामियाजा भुगत रहे नागरिक

सूरत : कीम रेलवे फाटक को लेकर नागरिकों मे उबाल, सरकारी महकमे की लापरवाही का खामियाजा भुगत रहे नागरिक

जागरुक नागरिकों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, फाटक पार करते एक की मौत

 कीम रेलवे फाटक पर बन रहा ओवर ब्रिज लग रहा है दश वर्षीय योजना का रिकार्ड बनायेगा। फाटक पर बन रहे रेलवे ओवरब्रिज की अवधि जनवरी 2019 मे पूरी हो चुकी है, मगर यह नागरिकों की बदनसीबी है कि 18 महीने में बनकर तैयार होने वाला पुल 55 महीने में भी नही तैयार हुआ। निर्माण कर रही कंपनी ने सारे नियमों को ताक पर रख मनमाने तरीके से कार्य कर रही है। सरकारी महकमे के अधिकारी मस्त हैं और नागरिक त्रस्त। 
पिछले महीने में यह आदेश दिया गया कि रेलवे फाटक आवागमन के लिये 30 अप्रैल 2022 तक बंद रहेगा। नागरिकों को 5 किमी की परिक्रमा के बाद पश्चिम से पूर्व की ओर जाना पड़ता है। इसी को लेकर कीम के एडवोकेट अजय रामाणी के तत्वाधान में जिला कलेक्टर और मार्ग एवं मकान विभाग को ज्ञापन सौंपा गया, जिसमे मांग की गयी है कि कीम व आसपास के नागरिकों की परेशानी को देखते हुए वाहनो के आवागमन की वैकल्पिक व्यवस्था फाटक के पास की जाय तथा पुल का निर्माण जल्द पूरा कर नागरिको को समर्पित किया जाय।
 उल्लेखनीय तो यह है कि जिस असुविधा को लेकर नागरिक मांग करने गये थे वह अनहोनी तीन घंटे के अंदर घट गयी। फाटक पार करते एक युवक रेल की चपेट में आकर काल के गाल मे समा गया। 
Tags: