सूरत : सस्ता रोए बार-बार; जानें कैसे सस्ती प्रोपर्टी दिलाने के लालच में दोस्त ने करोडों का चूना लगवा दिया!

सूरत : सस्ता रोए बार-बार; जानें कैसे सस्ती प्रोपर्टी दिलाने के लालच में दोस्त ने करोडों का चूना लगवा दिया!

कहते है आज के समय किसी पर भी आंख बंद कर भरोसा नहीं करना चाहिए, खास कर व्यापर और लेनदेन के मामले में! एक व्यापारी को अपने दोस्त के बेटे पर भरोसा करना सवा करोड़ का पड़ा। जानकारी के अनुसार अडाजन के करण पार्क में रहने वाले  62 वर्षीय ज्ञानचंद बजरंगलाल जैन को मूल राजस्थान के रहने वाले उनके दोस्त के बेटे उपवन उर्फ बंटी पवन जैन (किंगस्टोन अपार्टमेंट) ने सस्ते दाम में वीआईपी रोड पर एक दुकान खरीदने का लालच देकर 1.30 करोड़ रुपये का चूना लगाया।
इतना ही नहीं बंटी ने वीआइपी रोड के बाद में पीपलोड रिवर पैलेस में एक सस्ता फ्लैट, यूनिवर्सिटी रोड पर द लीजेंड बिल्डिंग में एक फ्लैट और उधना मगदल्ला रोड पर एक कैसल ब्राउन फ्लैट खरीदने का ऑफर दिया। दोस्त के बेटे पर भरोसा करते हुए और सस्ते में मिल रहे मिल्कत को देखते हुए मैनेजर ने 3.66 करोड़ रुपये में चारों संपत्तियों को खरीद लिया। जरुरी कार्यवाही के बाद सारी सम्पति का दस्तावेजीकरण भी किया गया था।
कुछ समय बाद मैनेजर पिपलोद के फ्लैट में रहने गया तो वहां पहले से ही किराए के फ्लैट में एक परिवार रहता था। अधिक पूछताछ पर ठगी का सारा मामला सामने आया। ईको सेल ने आरिफ पठान और नरेश केशव वाधेल को उप-पंजीयक कार्यालय में खुद को विक्रेता के रूप में गलत तरीके से पेश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
Tags: Fraud