सूरत : खटोदरा में तीन लाख रुपये की चोरी के दो महीने बाद एक ही मोडस अपरेन्डी हुई चोरी

सूरत : खटोदरा में तीन लाख रुपये की चोरी के दो महीने बाद एक ही मोडस अपरेन्डी हुई चोरी

बिना किसी डर के दुकान में घुसे चोर ने टेबल से नकदी चुरा ली

टी-शर्ट और हाफ पैंट पहने तस्करों के हाथ में सिर्फ 3,450 आए
 सूरत के खटोदरा इलाके में  चोरों का आतंक हो गया है। चोर ने शनिदेव मंदिर के सामने सोमा कांजी-2 में तरनजोत सिरामिक नामक दुकान से चोरी की। दुकान के पीछे लोहे की ग्रिल की छड़ें तोड़ने वाले एक चोर के हाथ मात्र 3450 ही लगे। हालांकि दो माह पूर्व भी इसी तरीके से तीन लाख से अधिक चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। एक ही दुकान में दूसरी बार पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हुए हैं।
प्रकाशभाई प्रभुभाई करोरिया खाटोदरा यूएम रोड पर शनिदेव मंदिर के सामने तरनजोत नामक एक दुकान में चीनी मिट्टी की वस्तुओं का व्यापार करते हैं। इस बीच, 28 मार्च को रात 11 बजे के बाद, एक अज्ञात तस्कर ने दुकान के पीछे की खिड़की को तोड़कर अंदर लोहे की ग्रिल की छड़ें तोड़ दीं, और एक कार्यालय की मेज की दराज में रखी एक व्यापारिक जमा राशि से 3,450 रुपये नकद चुरा लिए।
दो माह पूर्व भी इसी दुकान में चोरी हुई थी। उस वक्त 3 लाख 13 हजार से ज्यादा नकदी चोरी हो गई थी। इसलिए दुकानदार ने यहां सीसीटीवी लगवाए थे। इस बार चोर ने टी-शर्ट और हाफ पैंट पहन रखी थी। पुलिस एकल मोडस ऑपरेंडी से चोरी कर भगोड़े को पकड़ने के लिए आगे की जांच कर रही है। हालांकि, लगातार हो रही चोरी की घटनाओं ने खटोदरा पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। 
Tags: