सूरत : सरकारी अनाज की कालाबाजारी करनेवालों के खिलाफ कार्यवाही करने कांग्रेस ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

सूरत : सरकारी अनाज की कालाबाजारी करनेवालों के खिलाफ कार्यवाही करने कांग्रेस ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

गरीब और जरूरतमंदों को सरकारी अनाज मिलने में कई दिक्कतों का सामना करना पड रहा है

सरकार सरकारी अनाज का कालाबजारी करने वालो पर कडी कार्यवाही करे
सूरत शहर जिला कांग्रेस कमेटी के ओबीसी विभाग ने सरकारी खाने में कालाबाजारी रोकने और ऐसे माफियाओं के खिलाफ आपराधिक पहलू के तहत कार्रवाई करने के लिए सूरत कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया। 
आवेदन में आगे कहा गया है कि सरकारी अनाज दुकानदारों और अनाज माफियाओं की मिलीभगत से राशन कार्ड धारकों को खाद्यान्न की मात्रा से कम दिया जाता है।
सूरत शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष हरीश सूर्यवंशी ने कहा कि लिंबायत से हाल ही में 400 बोरिया सरकारी खाद्यान्न की जब्त कि गयी। इस मामले में शामिल ऐसे सभी लोगों के खिलाफ कानूनी आपराधिक कार्रवाई की जानी चाहिए। सूरत कांग्रेस के नेताओं ने मांग की कि गरीबों को खाद्यान्न उपलब्ध कराने में पूर्ण पारदर्शिता सुनिश्चित करने की व्यवस्था की जाए। गरीब और जरूरतमंदों को उनके हक का अनाज मिलना चाहिए। अगर इस मामलें में सरकार योग्य कार्यवाही नही करती है तो आगामी दिनों में कांग्रेस पक्ष द्वारा उग्र आंदोलन किया जायेगा। 
हरीश सूर्यवंशी ने आगे कहा कि शहर की सडको पर आवारा पशुओं की समस्या विकराल हो चुंकी है। शासकों ने गौचर की जमीन सस्ते दामों में बिल्डरों को बेच दी है जिसके कारण गौचर की जमीन के अभाव से पशुओं को सडकों आने के लिए मजबुर हुए है। मालधारी भाईओं के पक्ष में सरकार उचित निर्णय ले और गौचर की जमीन वापस दिलाए तांकी पशुओं को सडकों पर नही आना पडे। 
Tags: