सूरत : पंजाब में जीत का जश्न, आम आदमी पार्टी की लिंबायत में निकली विजय तिरंगा यात्रा

सूरत : पंजाब में जीत का जश्न,  आम आदमी पार्टी की लिंबायत में  निकली विजय तिरंगा यात्रा

प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने सरकार पर साधा निशाना , आप ने रैली का आयोजन कर पंजाब की जीत पर खुशी जाहिर की और गुजरात में जीत का दावा किया

पुलिस से पहले यात्रा की अनुमति मांगी थी, लेकिन नहीं मिली थी एक सप्ताह बाद में अनुमति दि गयी 
पंजाब की जीत के बाद आम आदमी पार्टी गुजरात द्वारा गुजरात के सभी जिलों में "विजय तिरंगा यात्रा" का आयोजन कर रही है। आम आदमी पार्टी ने गुजरात में  21 मार्च से 30 मार्च तक गुजरात के सभी विधानसभा क्षेत्रों में "विजय तिनरागा यात्रा" का आयोजन किया। सूरत के लिंबायत इलाके में अपने कार्यक्रम के तहत यात्रा का आयोजन किया गया। इस यात्रा में उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने कहा कि लोग अब समज चुंके है पंजाब की तरह गुजरात में भी लोग बदलाव चाहते हैं। 
आम आदमी पार्टी ने लिंबायत क्षेत्र में तिरंगा यात्रा के लिए बार-बार अनुमति मांगी थी। लेकिन इसकी इजाजत नहीं थी। आखिरकार आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया और संगठन महासचिव मनोज सोरठीया की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के लोकसभा क्षेत्र में यात्रा शुरू हुई। इस प्रकार आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने बार-बार लिंबायत क्षेत्र में तिरंगा यात्रा करने के लिए पुलिस से अनुमति लेने की कोशिश की थी। 
राज्य संगठन महासचिव मनोज सोरठिया ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की शानदार जीत के बाद अब हम गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर लड़ेंगे। पंजाब की जनता ने ईमानदार आम आदमी पार्टी को उसके स्वच्छ और पारदर्शी प्रशासन के लिए चुना है। उसी तरह गुजरात के भ्रष्ट शासन में बदलाव लाने की तत्काल आवश्यकता है। हमें विश्वास है कि गुजरात की जनता आम आदमी पार्टी के साथ खड़ी होगी और अगला विधानसभा चुनाव जीतेगी।
लिंबायत विधानसभा क्षेत्र के अंदर तिरंगा यात्रा कराने के लिए हमें काफी मेहनत करनी पड़ी है। क्योंकि प्रशासन ने इसकी मंजूरी नहीं दी थी। मेरा निजी तौर पर मानना ​​है कि प्रशासन को किसी भी नेता के दबाव में निष्पक्ष होकर काम करना चाहिए।
Tags: