सूरत : क्राइम ब्रांच ने अहमदाबाद में चेन स्नैचिंग और मोटरसाइकिल चोरी के दो आदतन अपराधियों को पकड़ा

सूरत :  क्राइम ब्रांच ने अहमदाबाद में चेन स्नैचिंग और मोटरसाइकिल चोरी के दो आदतन अपराधियों को पकड़ा

दोनों पर चोरी की बाइक से मॉर्निंग वॉक पर महिलाओं को निशाना बनाकर चेन स्नेचिंग का आरोप है

क्राइम ब्रांच ने घड़ी लगाकर दोनों आरोपियों को रफा-दफा किया
सूरत क्राइम ब्रांच ने दो लोगों को अहमदाबाद से मोटरसाइकिल चोरी कर सूरत आने की सूचना के आधार पर दो आदतन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। दोनों पर चेन स्नेचिंग और बाइक चोरी का आरोप है। पुलिस ने नजर रखी और दोनों आरोपियों को बाद में गिरफ्तार कर लिया। 
सूरत क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि अहमदाबाद से दो लोग मोटरसाइकिल चोरी करके सूरत आ रहे हैं और यह भी जानकारी मिली थी कि वे चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देते है। जिसके आधार पर सूरत क्राइम ब्रांच द्वारा सरथाना नेचर पार्क निगरानी रखने का आयोजन किया गया। अपराध शाखा ने दो संदिग्ध लोगों से पूछताछ में  आशंका हुई और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। अपराध शाखा द्वारा आरोपी से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि आरोपी सनत उर्फ ​​पिंटू जैन अपने दोस्त के साथ (जो अभी फरार है) अहमदाबाद के विभिन्न हिस्सों से मोटरसाइकिल चुराकर सूरत शहर के पॉश इलाके में  आता था। सनत उर्फ पिंटू और रशीद मॉर्निंग वॉक के लिए निकली महिलाओं को टार्गेट करके उनके गले से सोने की चेन चुराने की बात कबूल की है। 
क्राइम ब्रांच के पीआई ललित वागड़िया ने बताया कि दोनों अहमदाबाद के आदतन अपराधी पाए गए। रशीद भरत काम करने के लिए सूरत से कच्चा माल लेने आता था। अहमदाबाद में भी अलग-अलग इलाकों में बाइक चोरी करने के साथ ही मोबाइल लूटते और चेन स्नेचिंग करते पकड़े गए हैं। राशिद मोटरसाइकिल चोरी में शामिल पाया गया है और सनत जैन को लूट और चोरी के कई मामलों में शामिल है, दोनों आरोपी बहुत आदतन अपराधी हैं। वे महिलाओं को निशाना बनाकर और उनके गले में चैन तोड़ कर भाग जाते थे। दोनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है। उससे यह भी पूछताछ की जा रही है कि उसने सूरत में कितने अपराध किए हैं।

Tags: