सूरत : दूसरी महिला से संबंध के चलते विवाहिता डेढ़ साल पहले कर ली थी आत्महत्या, पति गिरफ्तार

सूरत : दूसरी महिला से संबंध के चलते विवाहिता डेढ़ साल पहले कर ली थी आत्महत्या, पति गिरफ्तार

पुलिस ने पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

शहर के मोटा वराछा क्षेत्र के गोपीनाथ सोसायटी में डेढ़ साल पहले एक बच्चे की मां द्वारा अनाज में रखने वाली जहरीला दवा खाकर आत्महत्या कर ली थी। दरअसल, पति के एक अन्य महिला  से अफेयर की जानकारी मिलने के बाद पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी।  हालांकि, उस समय पति ने पत्नी की आत्महत्या को लेकर झूठ बोला था कि काम धंधा नहीं होने के कारण गांव जाना  पड़ेगा इस बात से दुःखी होकर महिला ने यह कदम उठाया।  पुलिस ने पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मूल रूप से राजकोट के जसदण  गांव के रहने वाले शिवराज पुरा के किसान मनजी पोपटभाई त्रापसिया की बेटी शिल्पा की शादी रत्नकलाकार  भावेश छगनभाई हिरानी के साथ नवंबर 2008 में हुई थी।  वैवाहिक जीवन के दौरान शिल्पाबेन का नौ साल का एक बेटा था। वैवाहिक जीवन की शुरुआत से ही भावेश शिल्पा को मानसिक रुप से प्रताड़ित किया करता था। जिसके चलते शिल्पाबेन ने अपने मायके  में बार-बार पति भावेश के खिलाफ शिकायत किया करती थी।
14 जुलाई, 2020 को भावेश की एक अन्य महिला के साथ अनैतिक संबंध के चलते शिल्पाबेन ने जहरीली दवा का सेवन कर आत्महत्या कर ली। उस समय भावेश ने कहा कि कोरोना में काम-धंधा बंद है। दस दिन में काम शुरू नहीं हुआ तो गांव जाएंगे। इस बात से दुखी होकर शिल्पाबेन के आत्महत्या करने की बात उनके परिवार से कही थी।  
पुलिस ने जब इस मामले में जांच शुरू की तो  भावेश का एक अन्य युवती के साथ अनैतिक संबंध सामने आया। अनैतिक संबंध के चलते शिल्पाबेन द्वारा आत्महत्या करने की हकीकत सामने आने पर एक साल बाद पुलिस ने पति भावेश के खिलाफ पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरु की है। 
हालांकि शिल्पा के परिवार वालों का कहना है कि वैवाहिक जीवन  के दौरान भावेश का पत्नी शिल्पा के साथ किसी दूसरी महिला से संबंध को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। पुलिस ने रत्नकलाकार भावेश को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरु कर दी है। 
Tags: