सूरत : पत्नी की हत्या की सुपारी देने वाले CRPF जवान को पुलिस नांदेड़ कैंप से उठा लाई!

सूरत : पत्नी की हत्या की सुपारी देने वाले CRPF जवान को पुलिस नांदेड़ कैंप से उठा लाई!

अपनी पत्नी की मांग से परेशान से होकर पति ने दी दो लोगों को सुपारी

सूरत के मान दरवाजा के सी-टेनमेंट के पास सरेआम फौजी की पत्नी पर फायरिंग की घटना में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सूरत की अपराध शाखा ने अपनी ही पत्नी पर हमला करवाने वाले फौजी को हिरासत में ले लिया है. पत्नी द्वारा तलाक न देने और बार बार पैसे मांगने को लेकर परेशां हो चुके फौजी ने दो अनजान लोगों को अपनी पत्नी की हत्या के लिए 40,000 रुपये की सुपारी दी थी, जिसका भुगतान उसने गूगल पे से किया था।
रिंग रोड से सटे मान दरवाजा के सी-टेनमेंट में शनिवार शाम को 31 वर्षीय नंदनी विनोदभाई मोरे पर दो अज्ञात लोगों ने सार्वजनिक रूप से तीन गोलियां मार दी। इलाज के दौरान पता चला कि नंदिनी को पहले भी गोली मारी गई थी। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने जांच करते हुए सूचना के आधार पर मूल रूप से महाराष्ट्र के रवींद्र रघुनाथ येशे और रमेश जावद को एक पिस्तौल और दो कारतूसों के साथ पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस पूछताछ में दोनों हमलावरों में पति की भूमिका बताते हुए मामले का भेद खोल दिया।
हमलावरों द्वारा दी गयी जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी को महाराष्ट्र के नांदेड़ कैंप से हिरासत में ले लिया और फिर जरुरी कार्यवाही करते हुए उसे सूरत ले आया गय। जहाँ सुनवाई के बाद आरोपी को चार दिनों के लिए पुलिस डिमांड पर भेज दिया गया।
Tags: Surat