सूरत : सार्वजनिक एजुकेशन सोसायटी द्वारा खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन

सूरत :  सार्वजनिक एजुकेशन सोसायटी द्वारा खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन

गुजरात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी.आर.पाटिल और इंटरनेशनल टेबल टेनिस खिलाड़ी केनाज चिपिया विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे

सार्वजनिक एजुकेशन सोसाइटी संचालित स्कूल के लिए 81वां "दीवान बहादुर गांधी कप" और कॉलेजों के लिए 14वां "सार्वजनिक कप" का उध्घाटन
सूरत में सार्वजनिक एजुकेशन सोसाइटी का 81वां "दीवान बहादुर गांधी कप" प्राइमरी, सेकेंडरी और हायर सेकेंडरी स्कूलों के लिए और 14वां "सार्वजनिक कप" टूर्नामेंट शनिवार 19/03/2022 को ( गुजरात प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष एवं नवसारी सांसद सी.आर.पाटिल तथा इंटरनेशनल टेबल टेनिस खिलाड़ी केनाज चिपिया विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे। 
इस समारोह में सार्वजनिक सोसायटी परिवार के अध्यक्ष सीए राजेशभाई देसाई, द्वितीय उपाध्यक्ष भरतभाई शाह, तृतीय उपाध्यक्ष आशीषभाई वकील, डॉ. किरीटभाई डुमसिया, खेल समिति के अध्यक्ष मयंकभाई देसाई, एसएमसी स्थायी समिति के अध्यक्ष परेशभाई पटेल, संस्थान की सभी गतिविधियों में सक्रिय पूर्व छात्र, अग्रणी उद्योगपति हेमंतभाई देसाई, सीए हिरेनभाई दीवान, श्यामभाई शाह, सार्वजनिक विश्वविद्यालय के प्रोवोस्ट पर्सी इंजीनियर, वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. किशोरसिंह चावड़ा, सार्वजनिक सोसायटी की प्रबंध समिति के सदस्य, स्कूल के प्रधानाध्यापक और शिक्षक और खिलाड़ी उपस्थित रहे।  
दो दिवसीय टूर्नामेंट में 8 स्कूलों के 611 छात्र और 14 कॉलेजों के 365 छात्र सहित कुल 976 छात्रों ने भाग लिया। जिसमें वॉलीबॉल, खोखो, शतरंज, कैरम, एथलेटिक्स, बैडमिंटन आदि विभिन्न खेल खेले गए।
गुजरत प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद सीआर पाटिल ने लगातार 84 वर्षों से चल रही संस्था की इस खेल गतिविधि की सराहना की और विश्वास व्यक्त किया कि इस गतिविधि को सरकार का पूरा समर्थन मिलेगा और खेल से संबंधित सभी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। संस्थान के पूर्व छात्र और विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित फ्रेनाज़ चिपिया ने अपने संस्मरण साझा किए। इतनी बड़ी और सुंदर योजना के लिए कारी ने आभार व्यक्त किया। 
Tags: