सूरत : 8 लाख का कर्जा उतारने 18 लाख की लूट को अंजाम दिया था, जानें पूरी हकीकत है

सूरत : 8 लाख का कर्जा उतारने 18 लाख की लूट को अंजाम दिया था, जानें पूरी हकीकत है

आरोपियों ने दो तीन दिनों तक रेकी की और फिर मंगलवार दोपहर को लूट को अंजाम दिया

क्राइम ब्रांच ने शहर में दो दिन पहले यूनिक हॉस्पिटल के पास केनाल रोड पर एक युवक को मोटरसाइकिल से गिरा कर 18 लाख रुपए नकद भरा बैग लूटने की घटना को सुलझाते हुए मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के पास से पुलिस ने 6.57 लाख रुपए नकद, एक मोटरसाइकिल व दो मोबाइल फोन जब्त किए हैं। इन आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ किया। पूछताछ में आरोपी दुष्यंत ने बताया कि उस पर काफी कर्ज हो गया था। इसलिए उसने लूट की साजिश रची।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस लूट की साजिश मनी ट्रांसफर एजेन्ट के तौर पर काम करने और भटार रोड रूपाली को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी निवासी दुष्यंत पाठक ने रची थी। उसने इस साजिश में अपने मित्र कापडिय़ा हेल्थ कल्ब के निकट रहने वाले नरेन्द्र उर्फ विपुल जाधव व अपने परिचित नंदन को भी शामिल किया। दुष्यंत और पीडि़त नैनेश सादड़ीवाला के बीच जान पहचान थी। आरोपी को पता था कि नैनेश सोसियो सर्कल स्थित आशीर्वाद स्केवर में श्री साईं एजेन्सी स्थित अपने कार्यालय से प्रतिदिन शाम तीन से साढ़े तीन बजे के बीज बड़ी मात्रा में कैश जमा करवाने के लिए बैंक जाता था। दोनों ने दो तीन दिनों तक रेकी की और फिर मंगलवार दोपहर को लूट को अंजाम दिया।
आपको बता दें कि इस घटना के बाद खटोदरा पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच ने ह्युमन और इलेक्ट्रोनिक सर्वेलंस के आधार पर पहले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया और उनके कब्जे से 6.57 लाख रुपए नकद बरामद किए। उसके फरार साथी नंदन का कोई सुराग नहीं मिला है उसकी खोजबीन जारी है।
Tags: Crime