सूरत : मोबाईल में तीन पत्ती गेम्स में लाखों रुपये गंवाने वाले युवक ने पीया जहर, मौत

सूरत  : मोबाईल में तीन पत्ती गेम्स में लाखों रुपये गंवाने वाले युवक ने पीया जहर, मौत

खेल में पैसे गंवाने के बाद युवक ने आत्महत्या कर ली

शहर के पांडेसरा इलाके में एक किराना व्यापारी के बेटे ने मोबाईल पर तीन पत्ती का जुआ(गेम्स)  में लाखों रुपये का नुकसान हुआ। जिससे जहरीला दवा पी लिया था, पांच दिन के उपाचर के दौरान गुरुवार को मौत हो गई। दालचंद को पांच दिन तक  निजी अस्पताल में उपचार लेने के बाद आर्थिक रुप से टूट गये परिवार ने अर्ध बेहोशी के हालात में नई सविलि अस्पताल ले आया, जहां मौजूद चिकित्सकों ने क्षणिक उपचार के बाद मौत घोषित कर दिया।  परिवार ने बताया कि जहरीली दवा लेने के दो दिन बाद उधारी के लिए आये अज्ञात के मुंह से सुना तो पता चला है कि ऑनलाइन जुए में लाखों रुपये की हार आत्महत्या का कारण बना। पुलिस ने मोबाइल गेम के नाम पर जुआ खेलने वाले परिवार के लिए लाल बत्ती समान ऐसे ही मामले की जांच शुरू की है।
मृतक के बड़े भाई धर्मचंद कलाल  ने बताया कि दालचंद हीरालाल कलाल (उम्र- 25) चार भाइयों में सबसे छोटा था। संयुक्त परिवार में तीन भाई और एक पिता समेत चारों परिवार रहते हैं। जबकि दालचंद अपनी पत्नी और 3 साल के बेटे के साथ अलग रहता था। पिताजी किराने की दुकान चलाते हैं। जबकि भाई दालचंद आटा चक्की से आटा सप्लायर का काम करता था। घटना 10 मार्च को रात करीब नौ बजे की है। भाई दालचंद अपने कमरे में बेहोश पाए गए और उन्हें तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।
दालचंद की शादी को लगभग 4 साल हो चुके हैं। परिवार भी आत्महत्या से अनजान था। हालांकि घटना के कुछ दिन बाद घर में पैसे लेने आए लोगों से ज्ञात हुआ कि दालचंद ऑनलाइन जुआ खेला था, यानी मोबाइल पर तीन पत्ती के खेल में तीन लाख रुपये गंवाए, जिसे चुकाने में असर्थन होने के कारण आत्महत्या कर ली।  पांच दिनों से अकेले मौत से जूझ रहे दालचंद पर 2 लाख रुपये खर्च करने के बाद भी उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो अंत में परिजन दालचंद को सिविल ले आए और कुछ देर इलाज के बाद उनकी मौत हो गई।
दालचंद का फेफड़ों में संक्रमण का इलाज चल रहा था। जो दवा खाकर उसने आत्महत्या कर ली थी, उसी दवा का इनफेक्शन फेफड़ तक पहुंच गया था।  मोबाइल का इस्तेमाल लगभग कम करने के लिए पिता ने उसे फटकार भी लगाई थी। हाल ही में यह बात सामने आई है कि कुछ दोस्तों से छोटी-छोटी रकम भी उधार ली है। पांडेसरा पुलिस द्वारा बयान लिए जाने के बाद पता चला कि तीन पत्ती जुए में कर्ज हो जाने पर भाई ने दवा पीकर आत्महत्या कर लिया। 
Tags: