सूरत ग्रीष्मा हत्याकांड : आरोपी फेनील तो जेल से फोन भी करता है; ज़रा तेवर तो देखें!

सूरत ग्रीष्मा हत्याकांड  : आरोपी फेनील तो जेल से फोन भी करता है; ज़रा तेवर तो देखें!

अपनी बहन से बात करने के बहाने किया ग्रीष्मा की दोस्त को फोन

दिनदहाड़े गला रेत कर ग्रीष्मा वेकरिया नाम की युवती की हत्या के मामले में सेशन कोर्ट में डे - टू - डे सुनवाई चल रही है और अब तक 100 से अधिक पंच - गवाहों की गवाही दर्ज की जा चुकी है। गुरुवार को मामले की जांच करने वाले कामरेज थाना निरीक्षक कोर्ट के समक्ष पेश हुए। हालांकि इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। मामले में सुनवाई के लिए पेश हुई मृतक की दोस्त ने बताया कि आरोपी फेनिल ने जेल के अंदर से उसे कॉल कर फेनिल के पक्ष में गवाही देने के लिए कहा।
आपको बता दें कि एक तरफा प्रेम में आरोपी फैनिल गोयानी ने 12 फरवरी को कामरेज में ग्रीष्मा वेकरिया नाम की युवती की उसी के घर के बाहर गला रेत कर हत्या कर दी थी और ग्रीष्मा के चाचा तथा भाई पर जानलेवा हमला किया था। इस समय मामले की सुनवाई चल रही है। जेल से कॉल करने के मामले पर पता चला कि आरोपी ने जेल अधिकारियों को बताया कि उसे अपनी बहन से बात करनी है और फिर उसने अपनी बहन को फोन करने के बदले मृतक लड़की की दोस्त को कॉल कर उसे अपने पक्ष में गवाही देने के लिए कहा।
आगे मामले में मृतक की दोस्त ने बताया कि घटना वाले दिन भी आरोपी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर उसे मैसेज करके उसे मार देने की बात कही थी। इस मामले में सरकारी वकील ने कोर्ट से कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की गुजारिश की।

Tags: Murder