सूरत : एम्बुलेंस ड्राइवर को न जाने क्या खुराफात सूझी कि मरीज की परिजन ननन्द-भाभी की छेड़खानी कर दी!

नए सिविल अस्पताल से ओलपाड तालुका के एक ग्रामीण इलाके के एक महिला मरीज और उसके परिवार को उसके घर ले जा रहे एक निजी एम्बुलेंस के चालक को नंद-भाभी के साथ अश्लील हरकत के लिए पहले किम पुलिस स्टेशन और फिर खतोदरा पुलिस स्टेशन लाया गया। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार सूरत जिले के ओलपाड तालुका के एक गाँव की एक युवती की सास को बीमारी की हालत में कल सुबह नए सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद तबियत में सुधार को देखते हुए बीती रात महिला को छुट्टी दे दी। इस बीच सास को एक निजी एंबुलेंस (जीजे-5बीएक्स-6879) से सिविल अस्पताल से घर ले जाने की बात हुए जिसका किराया 1500 रुपये तय हुआ।
घर जाते समय अमिता ड्राइवर साइड की सीट पर बैठी थीं जबकि उनके पति, सास और दो नंद पीछे बैठे थे। इसी दौरान जब एंबुलेंस सिविल अस्पताल परिसर से निकल रही थी और माजुरा गेट फ्लाईओवर ब्रिज के ऊपर से गुजर रही थी, तभी एंबुलेंस के चालक मुकेशगिरी भिखुगिरी (उम्र 40, पता-ए/नक्षत्र टाउनशिप, खरवासा-डिंडोली रोड) ने अमिता की जांघ को छू लिया। ड्राईवर की हरकत पर चौंककर अमिता ने तुरंत अपने पति को इसकी सूचना दी। पति ने अमिता को एम्बुलेंस के पीछे बैठने के लिए बुलाया। तभी जब एंबुलेंस अमिता के गांव के पास पहुंची तो चालक मुकेशगिरी ने अमिता के नंद जलपा (20 नाम बदले हुए) की कमर पर हाथ फेरा और अश्लील हरकत की। तो अमिता और उसके रिश्तेदारों ने मुकेशगिरी को पीटा और फिर कंट्रोल रूम में कॉल कर घटना की सुचना दी। सुचना मिलने के बाद जिले की किम पुलिस मौके पर पहुंची और मुकेशगिरी को हिरासत में लेकर खतोदरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
Tags: