सूरत : जानिए क्यों हीरा व्यापारी दिखा रहे हैं अपने कर्मचारियों को 'दी कश्मीर फाइल्स'

सूरत : जानिए क्यों हीरा व्यापारी दिखा रहे हैं अपने कर्मचारियों को 'दी कश्मीर फाइल्स'

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार, घाटी से उनको जबरन भगा देने और उन पर हुए अत्याचार पर बनी इस फिल्म को मिल रहा दर्शकों का प्यार

मानवीय भावनाओं को झकझोर देने वाली हिंदी फिल्म द कश्मीर फाइल्स इस समय जोरों पर है। 11 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई फ़िल्म 'दी कश्मीर फाइल्स' कश्मीरी पंडितों के नरसंहार,  घाटी से उनको जबरन भगा देने और उन पर हुए अत्याचार पर बनी है और ये दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिल रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। वहीं अब हीरा उद्योग में छोटी और बड़ी इकाइयों के प्रबंधक कारीगरों और कर्मचारियों को फिल्म देखने की वकालत करते रहे हैं।
जानकारी के अनुसार हीरा उद्योग से जुड़े प्रबंधक अपने-अपने कर्मचारियों को इस फिल्म को मुफ्त में दिखाना शुरू कर दिया है। सूत्रों ने बताया कि पिछले दो-तीन दिनों से हीरा उद्योग के लगभग सभी मालिकों ने कर्मचारियों को फिल्म देखने जाने का निर्देश दिया है। सूरत डायमंड हॉस्पिटल, धर्मानंदन डायमंड और कई अन्य छोटी से बड़ी कंपनियों के कर्मचारियों को ये फिल्म दिखाई जा रही है।
अपने कर्मचारियों को ये फ़िल्म दिखाने के लिए हीरा व्यापारी पूरे थिएटर की बुकिंग करा रहे है। अपने कर्मचारियों को इस फिल्म को दिखाने के पीछे एकमात्र उद्देश्य आज के युवाओं को इतिहास की वास्तविकताओं के साथ देशभक्ति के रंग में रंगना है। कश्मीरी पंडितों के साथ हुए त्रासदी को दिखाने वाली इस फिल्म में कई ऐसे सीन हैं जो इंसान के होश उड़ा देते हैं।
Tags: