सूरत के विख्यात जौहरी का कंप्यूटर ऑपरेटर लाखों का कर गया!

सूरत के घोडदोड़ रोड स्थित कला मंदिर ज्वेलर्स में काम करने वाले कंप्यूटर ऑपरेटर ने अपनी ही कंपनी को चुना लगाते हुये दुकान से 13.17 लाख के गहने चपत किए थे। कला मंदिर ज्वेलर्स में एक कंप्यूटर ऑपरेटर की जरूरत थी, जिसके चलते एक वॉक इन इंटरव्यू रखा गया था। इस वॉक इन में सायनसेन पार्थसेन गुप्ता को नौकरी में रखा गया था। 1 मार्च से सायनसेन ने कंप्यूटर ऑपरेटर के तौर पर अपना काम शुरू किया था। 
सायनसेन को अन्य व्यापारियों के पास से खरीदे गए सोने, चाँदी तथा डायमंड के गहनों को चेक करने के बाद उसका वजन कर उस पर कलामंदिर का टैग लगाने का काम करना होता था। पिछली 12 मार्च को भी वह हर दिन के तरह दुकान पर आया। दोपहर के समय पर दुकान में सोने के गहने के एक पार्सल आया। जिसे केटेगरी के अनुसार उसने टैग लगाया। कोमल यादव ने भी इसके बाद गहनों को टैग मारा था। हालांकि दोपहर के ढाई बजे के बाद कोमल को वह गहने गायब मालूम हुए। 
इसके चलते उन्होंने सीसीटीवी कैमरा की मदद से जांच शुरू की। जिसमें कंप्यूटर ऑपरेटर द्वारा टेबल पर पड़े 13.17 लाख के गहने जेब में दाल कर जाता हुआ दिखाई दिया था। जिसके चलते सायनसेन के खिलाफ 13.17 लाख के गहनों की चोरी के मामले में उमरा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था।
Tags: Gujarat